News Times 7
टॉप न्यूज़बड़ी-खबरब्रे़किंग न्यूज़

Delhi: बॉलीबुड एक्ट्रेस सोनम कपूर और आनंद आहूजा के घर से करोडो की चोरी ,निशाने पर 35 नौकर

अक्सर चर्चा में रहने वाली बॉलीबुड अदाकारा सोनम कपूर और आनंद आहूजा के दिल्ली वाले घर से करोडो की चोरी का मामला सामने आया है ,सोनम कपूर और आनंद आहूजा के अमृता शेरगिल मार्ग स्थित घर में फरवरी में चोरी हुई थी. चूंकि मामला बड़ा था इसलिए इस पर इ​न्वेस्टिगेशन तो शुरू हो गई लेकिन मामले को सामने आने नहीं दिया गया. अब इस मामले से जुड़ी जानकारियां धीरे धीरे सामने आ रही हैं. खबर के अनुसार सोनम की सास ने 23 फरवरी को तुगलक रोड पुलिस स्टेशन में इस चोरी को ​लेकर शिकायत दर्ज करवाई थी. इस रिपोर्ट के अनुसार घर से 11 फरवरी को 1 करोड़ 41 लाख की चोरी हुई थी, जिसमें कैश और ज्वैलरी शामिल है.

Sonam Kapoor प्रेग्नेंसी के बाद पति संग मीडिया के सामने आईंइस बड़े मामले को देखते हुए दिल्ली पुलिस ने जोर शोर से इसकी जांच शुरू कर दी थी. इस कड़ी में पुलिस ने करीब 25 लोगों से पूछताछ की है. इसमें नौ केयरटेकर, ड्राइवर्स, गार्डनर्स और अन्य कर्मचारी शामिल हैं. एशियन नेट की खबर के अनुसार ना सिर्फ दिल्ली पुलिस बल्कि फोरेंसिक डिपार्टमेंट की टीम भी चोरी वाले स्थान की जांच कर चुकी है ताकि कुछ साक्ष्य जुटाए जा सकें. खबर के अनुसार हाई प्रोफाइल केस होने के कारण अब तक इस मामले को दबाकर रखा गया था. पुलिस अब भी इस मामले की जांच कर रही है और आरोपी अभी तक पकड़ा नहीं गया है. अपराधी को पकड़ने के लिए सीसीटीवी फुटेज भी खंगाले जा रहे हैं. बता दें कि पिछले दिनों यह रिपोर्ट भी आई थी सोनम कपूर के ससुर की कम्पनी में 27 करोड़ का फ्रॉड हुआ थाsee these 15 jhakaas moments of sonam kapoor and anand ahuja wedding |  फोटोज और वीडियोज में देखें, इन 15 Moments ने बनाया सोनम कपूर और आनंद अहूजा  की शादी को खास

दूसरी तरफ, सोनम कपूर ने हाल ही यह सोशल मीडिया के जरिए यह खुशखबरी दी थी कि वे मां बनने वाली हैं. सोनम ने हाल ही बेबी बंप के साथ अपने फोटोज शेयर किए थे. इन फोटोज के बाद से तमाम बॉलीवुड सेलेब्रिटीज उन्हें नई जिंदगी के लिए बधाईयां दे रही हैं. फिलहाल इस माममे में कपूर फैमिली की तरफ से कोई बयान सामने नहीं आया है.

Advertisement
Advertisement

Related posts

दिल्ली में कोरोना से हुई मौत पर भाजपा की सियासत शुरू ,बताया केजरीवाल को जिम्मेदार

News Times 7

बिहार में उठाई ‘योगी मॉडल’ को बिहार में लाने की मांग की, डिप्टी CM तारकिशोर प्रसाद ने

News Times 7

दिल्ली MCD चुनाव से पहले भाजपा में बगावत तेज ,कई बड़े नेता भाजपा छोड़ आप में हुए शामिल

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़