News Times 7
टॉप न्यूज़बड़ी-खबरब्रे़किंग न्यूज़हादसा

भागलपुर में पुलिस ट्रेनिंग सेंटर के पास मिले 4 बम, पूरे इलाके में दहशत माहौल

बिहार के भागलपुर इन दिनों उपद्रवियों के निशाने पर है. यहां बम बरामद होने का सिलसिला लगातार जारी है. अब नाथनगर थाना क्षेत्र में स्थित सिपाही प्रशिक्षण केंद्र के समीप एक-दो नहीं बल्कि 4 बम बरामद किए गए हैं. एक ही इलाके से इतनी बड़ी संख्‍या में बम मिलने से आसपास के इलाकों में हड़कंप मच गया. पुलिस ट्रेनिंग सेंटर के समीप बम मिलने की सूचना के बाद मौके पर बड़ी संख्‍या में पुलिस और आलाधिकारी पहुंच गए. पुलिस को पहले बम नुमा सामान मिलने की जानकारी मिली थी. जब इसकी जांच की गई तो यह सुतली बम निकला. बम मिलने की सूचना से स्‍थानीय प्रशासन अलर्ट मोड में आ गया है. पुलिस भी चौकन्‍नी हो गई है.

bihar crime news bombs thrown at coaching operator in bhagalpur narrowly  saved lives - बिहार में बेखौफ बदमाश, कोचिंग संचालक पर फेंका बम, बाल-बाल बची  जानजानकारी के मुताबिक, चारों सुतली बम नाथनगर सिपाही प्रशिक्षण केंद्र के पश्चिमी बाउंड्री वॉल के समीप बरामद हुए हैं. सबसे पहले एक संदिग्‍ध बम को देखा गया था. इसके बाद जब तलाश की गई तो एक के बाद एक 4 सुतली बम बरामद किए गए. बता दें कि पुलिस प्रशिक्षण केंद्र के पास संदिग्‍ध वस्‍तु मिलने की सूचना पर नाथनगर पुलिस और CTS की टीम मौके पर पहुंची थी. छानबीन के बाद इसके सुतली बम होने की पुष्टि की गई. भागलपुर में हाल के दिनों में बम धमाके होने के साथ ही बम भी बरामद किए जा चुके हैं. ऐसे में नाथनगर पुलिस प्रशिक्षण केंद्र के पास बम मिलने की सूचना से सनसनी फैल गई और लोग दहशत में आ गए.Ats wing of bihar police will investigate bhaglpur bomb blast case bramk -  पांच दिन में तीन बम ब्लास्ट, दो की मौत, अब ATS को सौंपी गई भागलपुर कांड की  जांच –

बूढ़ानाथ मंदिर के पास मिला था बम
कुछ दिनों पहले ही भागलपुर में स्थित बूढ़ानाथ मंदिर के पास से बम बरामद हुआ था. बम एक बैंक्वेट हॉल के पास था. इसकी जानकारी मिलते ही इलाके में अफरा-तफरी मच गई. नवरात्र के समय में मंदिर के पास बम मिलने से प्रशासन भी सकते में आ गया था. जोगसर थाना क्षेत्र के बूढ़ानाथ मंदिर के पास सुबह में एक बैंक्वेट हॉल के पास बम मिला था. घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने इलाके को सील कर दिया था. बाद में छानबीन के लिए डॉग स्क्वायड की टीम भी पहुंची थी.

Advertisement

Bhagalpur Bomb Scare: भागलपुर पुलिस ट्रेनिंग सेंटर के पास मिले 4 बम, पूरे  इलाके में हड़कंप -नाथनगर इलाके में ही हुआ था बम धमाका
भागलपुर के नाथनगर स्थित नूरपुर में कुछ दिनों पहले बम ब्लास्ट हुआ था. धमाका इतना शक्तिशाली था कि इसकी आवाज दूर तक सुनाई पड़ी थी. यह धमाका घनी आबादी वाले क्षेत्र से दूर हुआ था. कूड़े के ढेर में बम रखा था, जब उसमें धमाका हो गया था. इस घटना से स्‍थानीय प्रशासन के हाथ-पैर फूल गए थे.

Advertisement

Related posts

त्यौहार को लेकर बिहार जाने वाली ट्रेनों में नहीं मिल रहा कन्फर्म टिकट

News Times 7

हवाला-रोज 3 करोड़ निकालता था चीनी नागरिक, मणिपुर की लड़की से की थी शादी

News Times 7

बोले CM योगी- अब 120 नहीं, 250 की स्पीड पर काम करेगी सरकार

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़