News Times 7
टॉप न्यूज़बड़ी-खबरब्रे़किंग न्यूज़राजनीति

उत्तरप्रदेश के डिप्‍टी CM केशव प्रसाद मौर्य ने किया अखिलेश यादव पर सियासी प्रहार, बोले- सपा आतंंकियों की हमदर्द

गोरखपुर के गोरखनाथ मंदिर पर हुए हमले के बाद से यूपी का सियासी पारा चढ़ा हुआ है उत्तर प्रदेश के डिप्‍टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने सपा प्रमुख अखिलेश यादव को लेकर बड़ा बयान दिया है. उन्‍होंने गोरखनाथ मंदिर हमले के आरोपी को लेकर सपा प्रमुख के बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि वह आतंकियों के हमदर्द हैं और उन्हें बचाना चाहते हैं. दरअसल मौर्य डिप्‍टी सीएम बनने के बाद आज कौशांबी के सिराथू स्थित अपने घर पहुंचे थे.

UP Deputy Chief Minister Keshav Prasad Maurya attacked Akhilesh Yadav  Question on corona vaccine insults Scientist and doctor - News Nationइसके साथ केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि समाजवादी पार्टी और अखिलेश यादव का आतंकवादियों से पुराना रिश्ता है. इसी वजह से उन्होंने 2013 के आतंकी हमलों के मामले वापस ले लिए थे. इसके साथ डिप्‍टी सीएम ने कहा कि गोरखनाथ मंदिर पर हमला सामान्य नहीं है बल्कि ये बहुत गंभीर है. साथ ही कहा कि मैं आतंकवादियों का मनोबल बढ़ाने के सपा प्रमुख के प्रयासों की निंदा करता हूं.

अखिलेश यादव ने दिया था यह बयान
सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने बुधवार को गोरखनाथ मंदिर हमले के आरोपी को लेकर कहा था कि आरोपी मुर्तजा अब्बासी के पिता के मुताबिक वह मनोरोग से पीड़ित है. मुझे लगता है कि हमें उस पर भी ध्यान देने की जरूरत है. साथ ही कहा था कि भाजपा एक ऐसी पार्टी है जो स्थिति को बढ़ाकर पेश करती है.

Advertisement

Keshav Prasad Maurya took the name of Atiq Ahmed while targeting Akhilesh  Yadav in Sirathu Kaushambi - अखिलेश यादव पर केशव प्रसाद मौर्य ने साधा  निशाना, कहा - SP का बटन दबाओगेबता दें कि 11 अप्रैल तक आरोपी अहमद मुर्तजा अब्‍बासी पुलिस की कस्‍टडी में है और इस वक्‍त उससे पूछताछ चल रही है. उसने 3 अप्रैल को गोरखनाथ मंदिर की सुरक्षा में लगे दो जवानों पर हमला कर दिया था. इसके बाद उसे पकड़ लिया गया था. वहीं, कोर्ट ने उसे 14 दिन की न्‍यायिक हिरासत में भेजा था. इसके बाद पुलिस को 11 अप्रैल तक कस्‍टडी मिली है. उसने मुंबई आईआईटी से केमिकल इंजीनियरिंग की है. इसके अलावा वह कई नामी कंपनियों में जॉब कर चुका है. वहीं, आरोपी के पिता उसे बचपन से मनोरोगी बता रहे हैं.

Advertisement

Related posts

कठोर राहों और कड़े निर्णय के लिए जाने जाते थे मुलायम सिंह यादव

News Times 7

एलएसी पर हजारों सैनिक, टैंक -आमने-सामने भारत-चीन के बीच होगा युद्ध

News Times 7

उत्तरप्रदेश का वाराणसी बना डेंगू का डेंजर जोन ,बीएचयू के आसपास के पांच मोहल्ले में, 95 पहुंचा मरीजों का आंकड़ा

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़