News Times 7
टॉप न्यूज़बड़ी-खबरब्रे़किंग न्यूज़

बिहार में उठाई ‘योगी मॉडल’ को बिहार में लाने की मांग की, डिप्टी CM तारकिशोर प्रसाद ने

उपमुख्यमंत्री तारकिशोर प्रसाद  ने बिहार में योगी मॉडल की बात उठा कर फिर सियासत में गर्मी पैदा कर दी है. चुनाव प्रचार के लिए छपरा पहुंचे तारकिशोर प्रसाद से जब पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी के बयान पर योगी मॉडल की जरूरत के बारे में सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि बिहार में नीतीश सरकार बेहतर काम कर रही है, शासन-प्रशासन अपराध रोकने में सक्षम हैं. हालांकि उन्होंने योगी मॉडल पर भी बल दिया.

डिप्टी सीएम तारकिशोर प्रसाद के बयान का समर्थन करते हुए बीजेपी के प्रवक्ता राम सागर सिंह ने इससे एक कदम आगे बढ़कर कहा कि यूपी का योगी मॉडल वही है जो बिहार में 2005 से 2010 तक नीतीश मॉडल था.

Bihar Politics Deputy CM Tarkishore Prasad can give BJP an edge over Lalu  vote bank know how - Bihar Politics: लालू के वोट बैंक पर भाजपा को बढ़त दिला  सकते हैं डिप्‍टी

वहीं, जेडीयू के प्रधान महासचिव के.सी त्यागी ने कहा कि बिहार का मॉडल पिछले 16 वर्षों से सफल है. नीतीश सरकार ने स्पेशल कोर्ट का गठन कर 80 से ज्यादा अपराधियों को सजा दिलाई है. उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश में योगी सरकार ने फिलहाल घोषणाएं ही की हैं, लागू नहीं हुआ है.

Advertisement

तेजस्वी ने योगी मॉडल को बताया समझ से परे
उपमुख्यमंत्री तारकिशोर प्रसाद के द्वारा बिहार में भी योगी मॉडल की मांग उठाने के बाद विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने सवाल खड़ा करते हुए कहा है कि यूपी का योगी मॉडल क्या है, यह कैसा मॉडल है, यह समझ से परे है. बीजेपी को अब तक क्या बिहार में सर्कस मॉडल लग रहा था. अगर बुलडोजर चलवाना ही योगी मॉडल है तो फिर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को बेरोजगारी और क्राइम पर बुलडोजर चलाना चाहिए था. उन्होंने कहा कि कोरोना में उत्तर प्रदेश में जितनी जानें गईं, और व्यवस्थाएं खत्म रहीं उसे भी देखना चाहिए था.

Advertisement

Related posts

कविराज कुमार विश्वास के घर पहुंची पंजाब पुलिस , सीएम मान को चेताते हुए विश्वास ने कहा

News Times 7

आधिकारिक सूत्रों के हवाले से खबर,अगले 10-12 दिन तेजी से बढ़ेंगे कोरोना केस

News Times 7

Trump hails rival Joe Biden’s ‘incredible comeback’ after Super Tuesday polls

Admin

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़