News Times 7
टॉप न्यूज़बड़ी-खबरब्रे़किंग न्यूज़राजनीति

द कश्मीर फाइल्स: यूट्यूब पर अपलोड करने वाले बयान पर असम के सीएम बोले- वह राजनीतिक अवसरवादी

द कश्मीर फाइल्स को दिल्ली में टैक्सी फ्री करने के बजाय यूट्यूब पर अपलोड करने वाले बयान पर सीएम अरविंद केजरीवाल बुरा फंस गए हैं। अब केजरीवाल को असम के मुख्यमंत्री हेमंत बिस्वा ने राजनीतिक अवसरवादी बताया है। बिस्वा ने कहा कि एक राजनीतिक अवसरवादी का इस तरह का व्यवहार आश्चर्यजनक नहीं है।

बिस्वा ने ट्वीट कर कहा कि, ‘मैं फिल्म ’83’ को टैक्स-फ्री बनाने का स्वागत करता हूं, लेकिन आश्चर्य है कि आपने फिल्म निर्माता को इसे यूट्यूब पर डालने के लिए क्यों नहीं कहा? शायद वह उन लोगों के खिलाफ ही टिप्पणी करते हैं जो हिंदुओं की पीड़ा को दर्शाते हैं। ऐसा व्यवहार एक राजनीतिक अवसरवादी के लिए आश्चर्यजनक नहीं है।

बॉर्डर विवाद: असम के सीएम हिमंता बिस्वा सरमा के खिलाफ मिजोरम में एफआईआर  दर्ज - FIR REGISTERED AGAINST ASSAM CM HIMANTA BISWA SARMA IN MIZORAM OVER  JULY 26 BORDER CLASH NTC - AajTak

केजरीवाल ने सदन में थी टिप्पणी
दरअसल, कश्मीर फाइल्स फिल्म को टैक्स फ्री करने की मांग भाजपा विधायकों की ओर से की गई थी। इसके बाद अरविंद केजरीवाल ने विधानसभा में कहा कि, टैक्स फ्री करने के बजाए अगर हम फिल्म को यूट्यूब पर डाल दें तो इसे हर कोई फ्री में देख सकता है। इसके बाद केजरीवाल सोशल मीडिया पर ट्रोल भी हुए।

Advertisement

कई भाजपा नेताओं ने किया हमला 
केजरीवाल के बयान पर भाजपा के कई नेताओं ने उन पर हमला किया। प्रमोद सावंत ने ट्वीट किया कि, केजरीवाल का बयान अमानवीय है। उनका बयान उन लोगों का अपमान है, जिन्होंने कश्मीर में आतंकवादियों के हाथों अत्याचार सहा। वहीं किरेन रिजिजू ने कहा कि, मेरे पास उनकी बयान पर शब्द नहीं बचे हैं।

भाजपा नेताओं के बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए आम पार्टी के बिहार प्रदेश के नेता शुभम जयहिंद ने जम कर भाजपा नेताओं पर भड़ास निकाली जयहिंद ने कहा की अगर मुख्यमंत्री जी ने यूट्यूब पर अपलोड करने कि बात कही तो गलत क्या है क्या सिनेमाघरों में जाकर देखने से हम कश्मीरी पंडितो के दुःख का एहसास कर पाएंगे ,यूट्यूब पर देख कर नहीं कर पाएंगे क्या ? भाजपाइयों के मूर्खता की हद है मुख्यमंत्री जी ने उन लोगो के बारे में भी सोचा है जो फिल्म देखने सिनेमाघरों में नहीं जा सकते वो यूट्यूब पर भी देख कर उनके दर्द को महसूस कर सकते है ,मै उन सभी मुर्ख भाजपा के मंत्रियों से कहूंगा की अगर इतना ही दर्द है तो कश्मीरी पंडितो को ले जाकर कश्मीर में क्यों नहीं बसा देते, आज भी वो अपने हक़ से मरहूम क्यों है ,उन्हें उनका हक़ क्यों नहीं मिलता

Advertisement
Advertisement

Related posts

मनीष सिसोदिया की जमानत की अर्जी पर सुनवाई आज

News Times 7

भारतीय न्‍याय संह‍िता के सेक्‍शन 106 का पूरा सच, क्‍या नए कानून में है 10 लाख रुपये का जुर्माना या यह अफवाह? जानें

News Times 7

यूपी की सियासी उलटफेर पर लगा विराम ,योगी के नेतृत्व मे भाजपा लडेगी 2022 का चुनाव

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़