News Times 7
टॉप न्यूज़नौकरीब्रे़किंग न्यूज़

भारतीय डाक विभाग दे रहा है मौका 10वीं पास के लिए निकली भर्ती जानिये डिटेल

भारतीय डाक विभाग, (India Post) ने मेल मोटर सर्विस, मदुरई में स्टाफ कार ड्राइवर पदों पर भर्ती  के लिए आवेदन मंगाए हैं. पदों के लिए इच्छुक एवं योग्य उम्मीदवार 17 मई 2022 तक अपना आवेदन जमा कर सकते हैं. इसके लिए उन्हें नीचे दिए गए पते पर आवेदन पत्र भरकर भेजना होगा. भर्ती के नोटिफिकेशन एवं अन्य जानकारी के लिए आधिकारिक वेबसाइट     http://indiapost.gov.in   पर विजिट करें.

भर्ती के लिए जारी अधिसूचना के अनुसार इसके माध्यम से कुल 4 रिक्त पद भरे जाएंगे. जिसमें अलग-अलग डिवीजन के एक-एक पद शामिल हैं. पदों पर चयनित उम्मीदवारों को मैट्रिक्स लेवल 2 के अंतर्गत वेतनमान (India Post Recruitment 2022 Salary) दिया जाएगा.vacancy for 10th pass in indian postal department recruitment check full  update brzs| 10th पास के लिए गवर्नमेंट Job का मौका, डाक विभाग में निकली है  2582 भर्ती

India Post Recruitment 2022: शैक्षिक योग्यता
स्टाफ कार ड्राइवर पदों के लिए 10वीं पास उम्मीदवार आवेदन कर सकते हैं. साथ ही उम्मीदवार के पास वाहन चलाने का 3 वर्ष का अनुभव होना चाहिए.

Advertisement

India Post Recruitment 2022: आयु सीमा
पदों के लिए अधिकतम 56 वर्ष तक के उम्मीदवार आवेदन कर सकते हैं. विस्तृत जानकारी के लिए नोटिफिकेशन चेक करें.Post Office Recruitment 2021 : 1421 पदों के लिए आवेदन की अंतिम तिथि 21  अप्रैल , बिना परीक्षा दिए इस तरह पाए नौकरी » My Naukri News {सरकारी नौकरी}

India Post Recruitment 2022: कैसे करें आवेदन
पदों पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों को अधिसूचना में दिए गए फॉर्मेट में अपना आवेदन पत्र भरकर, ‘सीनियर मैनेजर, मेल मोटर सर्विस, तल्लाकुलम, मदुरई – 625002’ के पते पर भेजना होगा.

Advertisement
Advertisement

Related posts

Amazon के लोग आफिस मे नही करेंगे काम, लगी इस्तीफों की झड़ी

News Times 7

स्वास्थ्य के मोेर्चे पर फूटने वाला है महंगाई का बम,4 दिन बाद बढ़ेगी 800 जरूरी दवाओं की कीमतें

News Times 7

बक्सर प्रखंड में पंचायत चुनाव को लेकर नामांकन का दौर जारी , भारी गहमागहमी के बीच नए प्रत्याशीयों का आंकड़ा 400 के पार

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़