News Times 7
देश /विदेश

पंजाब में भ्रष्टाचार खत्म के खिलाफ बड़े एलान पर दिल्ली के सीएम केजरीवाल नेे दिया ये जवाब

नई दिल्ली। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान की जमकर तारीफ की है। उन्होंने भगवंत मान के भ्रष्टाचार खत्म करने संबंधी ऐलान को सराहनीय बताया। केजरीवाल ने कहा कि जब दिल्ली में आम आदमी पार्टी की 49 दिन की सरकार बनी थी तो हमने भी जनता से यही कहा था कि कहीं भी कोई रिश्वत मांगे तो मोबाइल से उसकी रिकार्डिंग कर हमें भेज दें। इस कदम के जरिए हमने दिल्ली से भ्रष्टाचार खत्म कर दिखाया।

हालांकि हमारी इस कोशिश के बाद केंद्र सरकार ने हमसे एंटी करप्शन ब्रांच ही छीन ली, लेकिन फिर भी हमने भ्रष्टाचार बढ़ने नहीं दिया। केजरीवाल ने कहा कि रिश्वत का पैसा क्लर्क से लेकर ऊपर मंत्री और मुख्यमंत्री तक जाता है। लेकिन हमने किसी से कोई हफ्ता या महीना नहीं बांध रखा। दिल्ली और पंजाब दोनों की ही सरकार कट्टर ईमानदार हैं। दिल्ली के बाद अब हम पंजाब में भी भ्रष्टाचार खत्म करके रहेंगे।

अरविंद केजरीवाल ने कहा कि पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने आज बहुत बड़ा ऐलान किया है। आज़ादी के 75 साल बाद भी जब एक आम आदमी किसी भी दफ़्तर में अपना काम कराने जाता है तो उससे पैसे मांगे जाते हैं क्योंकि इन सारी पार्टियों की सरकारों ने मिलकर भ्रष्टाचार किया।

Advertisement

बता दें कि गुरुवार को पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने कहा बड़ा ऐलान करते हुए कहा कि मैं 23 मार्च को शहीद दिवस पर हेल्पलाइन नंबर जारी करूंगा, ये मेरा पर्सनल व्हाट्सएप नंबर होगा। पूरे पंजाब में अगर आपसे कोई रिश्वत मांगता है तो मना मत करो, उसकी ऑडियो या वीडियो बनाकर उस नंबर पर भेज दो। मैं आपको गारंटी देता हूं कि मेरा दफ़्तर इसकी पड़ताल करेगा।

Advertisement

Related posts

बिहार बोर्ड की इंटर की कापियां जांचेंगे वर्जिन गुरुजी, वीलव्‍ड व टैलेंट पांडेय; इंटरटेनमेंट कुमार भी हैं शामिल

News Times 7

36 घंटे से अधिक समय से बिना बिजली के पंजाब व हरियाणा की राजधानी चंडीगढ़, जनजीवन पर पड़ा असर

News Times 7

गोवा चुनाव : शिवसेना को ‘धरती पुत्र’ एजेंडे के सहारे तटीय राज्य में पैठ जमाने की उम्मीद

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़