News Times 7
देश /विदेश

नवजोत सिंह सिंह सिद्धू ने भगवंत मान को दी शुभकामनाएं, लिखा- उम्मीदों के पहाड़ के साथ एक नए युग की शुरुआत

चंडीगढ़। पंजाब कांग्रेस प्रधान पद से इस्तीफा देने के बाद अब नवजोत सिंह सिद्धू ने भगवंत मान को जीत की शुभकामनाएं दी हैं। पंजाब विधानसभा चुनाव में सिद्धू के नेतृत्व में पार्टी को बुरी हार का सामना करना पड़ा।

पिछले विधानसभा चुनाव में पार्टी ने 77 विधानसभा सीटों पर जीत दर्ज की थी, लेकिन इस बार पार्टी को महज 18 सीटों पर ही जीत हासिल हुई। खुद नवजोत सिंह सिद्धू अमृतसर पूर्वी विधानसभा सीट से हार गए। सीएम फेस चरणजीत सिंह चन्नी ने दो सीटों से चुनाव लड़ा। वह भी बुरी तरह हारे।

नवजोत सिंह सिद्धू ने आज एक ट्वीट कर लिखा कि सबसे खुशनसीब आदमी वह है जिससे कोई उम्मीद नहीं करता। उन्होंने भगवंत मान को शुभकामनाएं दीं। इससे पहले नवजोत सिंह सिद्धू ने अपना प्रधान पद से पांच शब्दों का इस्तीफा ट्वीट किया था।

Advertisement

सिद्धू ने अपने ट्वीट में लिखा कि सबसे खुशनसीब व्यक्ति वह है जिससे कोई उम्मीद नहीं करता… भगवंत मान पंजाब में माफिया विरोधी नए युग की शुरुआत करें, उम्मीदों के पहाड़ के साथ…’ ‘हमेशा अच्छा हो…।’

Advertisement

नवजोत सिंह सिद्धू ने लिखा कि उम्मीद है कि पंजाब को जनहितैषी नीतियों के साथ पुनरूद्धार के रास्ते पर वापस ले जाएंगे। हमेशा अच्छा हो…।’ सिद्धू इससे पहले भी शानदार जीत पर आम आदमी पार्टी को बधाई दी थी। उन्होने लिखा था कि लोगों की आवाज, भगवान की आवाज।

बता दें, पार्टी भले ही नवजोत सिंह सिद्धू के नेतृत्व में बुरी तरह से विधानसभा चुनाव हारी हो, लेकिन सिद्धू ने इसकी जिम्मेदारी नहीं ली। अपने इस्तीफे में भी उन्होंने इसका जिक्र नहीं किया। सोनिया गांधी द्वारा इस्तीफा मांगने पर उन्हें पद छोड़ा।

नवजोत सिंह सिद्धू से जब पार्टी की हार के बारे में पूछा गया था तो उन्होंने कहा था कि पार्टी ने चरणजीत सिंह चन्नी को सीएम फेस बनाया था। उन्होंने चन्नी को तभी कह दिया था अब जिम्मेदारी उनकी (चन्नी) होगी।

Advertisement
Advertisement

Related posts

पोलिंग बूथ प्रक्रियाः DC वरिंदर कुमार शर्मा और CP गुरप्रीत सिंह भुल्लर अलर्ट

News Times 7

जल्‍द ही थमने लगेगी तीसरी लहर की रफ्तार, जानें देश में कब से कम होने लगेंगे कोरोना संक्रमण के मामले

News Times 7

सो रहे परिवार पर गिरी मकान की छत, मलबे में दबने से मां-बेटी की मौत

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़