News Times 7
देश /विदेश

मुंबई में IPL की बस में तोड़फोड़ करना मनसे कार्यकर्ता को पड़ा महंगा, हुआ गिरफ्तार

मुंबई: पुलिस ने दक्षिण मुंबई में एक पांच सितारा होटल के पास इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) टीम के सदस्यों को लाने-ले जाने के लिए इस्तेमाल की जाने वाली एक बस में तोड़फोड़ करने के आरोप में महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (मनसे) की परिवहन शाखा के पांच सदस्यों को गिरफ्तार किया है। एक अधिकारी ने बुधवार को बताया कि मनसे कार्यकताओं का कहना है कि बस का ठेका स्थानीय कारोबारियों को देने के बजाय दिल्ली की एक कंपनी को दिया गया।

अधिकारी ने बताया कि मनसे के कार्यकर्ताओं ने मंगलवार रात बस पर कथित रूप से पथराव किया था और लाठियां मार कर उसकी खिड़कियों के शीशे तोड़ दिए थे। उन्होंने दिल्ली की एक कंपनी को दिए गए परिवहन ठेके के विरोध में बैनर थामकर नारेबाजी की।

उन्होंने बताया कि इसके बाद पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और मनसे के पांच कार्यकर्ताओं को हिरासत में ले लिया। उनके खिलाफ दंगा करने समेत भारतीय दंड संहिता की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया। आईपीएल टीम 26 मार्च से शुरू हो रहे क्रिकेट मैचों के मद्देनजर यहां के कुछ आलीशान होटल में ठहरी हुई हैं।

Advertisement
Advertisement

Related posts

पंजाब में 10 जगहों पर ED की रेड, मुख्यमंत्री के भतीजे पर भी पड़ा छापा

News Times 7

Punjab Election 2022: बहन ने लगाए सिद्धू पर गंभीर आरोप, कहा- प्रापर्टी पर कब्जा कर मां को किया बेघर, पत्नी बचाव में उतरी

News Times 7

Ukraine में फंसे भारतीयों को लेकर पटना पहुंचा विशेष विमान, परिवारों से मिलकर छात्रों ने मनाया जश्न

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़