News Times 7
देश /विदेश

The Kashmir Files box office collection: दूसरे दिन फिल्म ने की बंपर कमाई, ‘राधे श्याम’ को भी दी मात

नई दिल्ली। विवेक अग्निहोत्री निर्देशित ‘द कश्मीर फाइल्स’ का सिनेप्रेमियों ने स्वागत किया है। 3.25 करोड़ रुपये की अच्छी ओपनिंग के बाद दूसरे दिन के कलेक्शन में जबरदस्त उछाल आया है। बॉक्स ऑफिस इंडिया की रिपोर्ट के अनुसार, ‘द कश्मीर फाइल्स’ ने अधिक स्क्रीन के साथ अपने दूसरे दिन 8.25 करोड़ रुपए की कमाई की है। ‘द कश्मीर फाइल्स’ कश्मीर में उस भयावह समय को दर्शाया है जब लाखों कश्मीरी हिंदुओं को रातों रात पलायन करना पड़ा था

‘द कश्मीर फाइल्स’ को गुजरात/सौराष्ट्र, पूर्वी पंजाब और दिल्ली/यूपी के मार्केट से शानदार प्रतिक्रिया मिली है, जिसमें दूसरे दिन 300 फीसदी की वृद्धि दर्ज की गई। मुंबई सर्किट शनिवार को 3 करोड़ रुपए से अधिक की शुद्ध कमाई के साथ सबसे आगे रहा। ‘द कश्मीर फाइल्स’ की कुल कमाई का आंकड़ा लभगभ 11.50 करोड़ रुपए बताया जा रहा है साथ ही उम्मीद है कि सनडे को इसमें और बढ़ौतरी होगी। दिलचस्प बात यह है कि यह फिल्म प्रभास स्टारर ‘राधे श्याम’ के हिंदी डब वर्जन के कलेक्शन को मात देने में कामयाब रही है।

हाल ही में, फिल्म के निर्देशक विवेक रंजन अग्निहोत्री, उनकी पत्नी और अभिनेत्री पल्लवी जोशी और निर्माता अभिषेक अग्रवाल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की, जिन्होंने फिल्म की सराहना की। फिल्म की रिलीज से पहले, निर्माताओं को काफी मुश्कलों का भी सामना करना पड़ा। कोर्ट में ‘द कश्मीर फाइल्स’ पर प्रतिबंध लगाने की मांग की गई थी, जिसमें दावा किया गया था कि यह धार्मिक भावनाओं को आहत करने के लिए एक ‘प्रोपोगेंडा फिल्म’ है।

Advertisement

हालांकि, बॉम्बे हाईकोर्ट ने एक याचिका को खारिज कर दिया था और फिल्म 11 मार्च की निर्धारित तिथि पर रिलीज हुई थी। ‘द कश्मीर फाइल्स’ में अनुपम खेर, मिथुन चक्रवर्ती, दर्शन कुमार और पल्लवी जोशी लीड रोल में हैं। फिल्म को दर्शकों की भी काफी अच्छी प्रतिक्रिया मिल रही है।

Advertisement

Related posts

मंच पर पैर छूने पर नाराज PM मोदी ने BJP जिलाध्यक्ष को दिखाई उंगली, ये बात कह किया शर्मिंदा

News Times 7

PM मोदी का सपा पर बड़ा हमला, कहा- आतंकियों को केस वापसी का रिटर्न गिफ्ट दे रहे थे

News Times 7

पुष्कर सिंह धामी का दावा- एक परिवार से एक ही व्यक्ति को दिया जाएगा टिकट

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़