News Times 7
देश /विदेश

विधानसभा चुनावों में बीजेपी के शानदार प्रदर्शन पर देवगौड़ा ने पीएम मोदी की मेहनत को सराहा, लेकिन गठबंधन से किया किनारा

बेंगलुरु: देश के पांच राज्यों में हुए विधानसभा चुनावों में से बीजेपी ने चार में बहुमत हासिल किया है। चुनावों में पार्टी के शानदार प्रदर्शन को लेकर पूर्व प्रधानमंत्री और जनता दल (सेक्युलर) प्रमुख एच.डी. देवगौड़ा ने शनिवार को पीएम नरेंद्र मोदी को बधाई दी। कर्नाटक में साल 2023 में विधानसभा चुनाव होने हैं।

देश के कोने-कोने में सत्ता लाना चाहती है बीजेपी

कर्नाटक की 224 सदस्यीय विधानसभा के लिए साल 2023 में चुनाव होने हैं। मीडिया के साथ बातचीत में देवगौड़ा ने साप किया है कि विधानसभा चुनावों के लिए उनकी पार्टी किसी भी राष्ट्रीय पार्टी के साथ गठबंधन नहीं करेगी। वहीं पीएम मोदी की तारीफ करते हुए उन्होंने कहा कि वो देश के कोने-कोने में बीजेपी को सत्ता में लाने के लिए लगातार काम कर रहे हैं। वो पूरे समर्पण के साथ चुनाव का काम करते हैं। आने वाले चुनावों में जनता दल (सेक्युलर) के उम्मीदवार प्रदेश में दो राष्ट्रीय दलों के खिलाफ मैदान में उतरेंगे। विधानसभा चुनावों में गठबंधन बनाने का कोई सवाल ही नहीं है।

Advertisement

कर्नाटक में अन्य राज्यों से राजनीति अलग 

वहीं राज्य में वक्त से पहले चुनाव के सवाल पर देवेगौड़ा ने कहा की कर्नाटक में मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई के नेतृत्व वाली बीजेपी सरकार राज्य में अच्छा काम कर रही है। यहां की राजनीति अन्य प्रदेशों की तुलना में कहीं अधिक अलग है। इसकी तुलना किसी भी राज्य से नहीं की जा सकती है। प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री बी.एस. येदियुरप्पा ने भी पिछले दिनों इसी बात पर जोर दिया था कि कर्नाटक में जीत दर्ज करना किसी भी राजनीतिक पार्टी के लिए आसान नहीं है। विधानसभा चुनाव परिणामों पर देवगौड़ा ने टिप्पणी करने से इन्कार कर दिया। उन्होंने कहा कि अब सभी को नतीजों की जानकारी है,हमें अपनी क्षेत्रीय पार्टी को बचाने पर ध्यान देना होगा।

20 मार्च को विशाल सम्मेलन का आयोजन

Advertisement

बातचीत के दौरान देवगौड़ा ने बताया कि उनकी पार्टी 20 मार्च को बेंगलुरु में एक विशाल सम्मेलन आयोजित करने जा रही है। वहीं पूर्व कांग्रेस नेता सी.एम. इब्राहिम के उनकी पार्टी में शामिल होने के सवाल पर उन्होंने कहा कि इब्राहिम ने इस मुद्दे पर उनसे बात नहीं की है।

Advertisement

Related posts

चिराग पासवान का बड़ा आरोप- नीतीश कुमार मुझे गोली मरवा सकते हैं, अपराधियों को देते हैं संरक्षण

News Times 7

कोरोना की तीसरी लहर का असर बिहार में भी शुरू ,सीएम नीतीश ने दी लोगों को चेतावनी

News Times 7

कोलकाता नगर निगम चुनाव में भी भाजपा का सूपड़ा साफ़ ,ममता जलवा बरकरार

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़