News Times 7
देश /विदेश

बमबारी रुकने के बाद आएगा यूक्रेन में मारे गए भारतीय छात्र का शव: कर्नाटक CM

रूसी हमले के बीच यूक्रेन में मारे गए भारतीय छात्र की मौत के बाद मृतक के शव को भारत लाना काफी मुशिकल हो रहा है। इस बीच कर्नाटक के मुख्यमंत्री बसवराज एस बोम्मई ने कहा कि बमबारी रुकने के बाद ही यूक्रेन में मारे गए भारतीय छात्र का शव आएगा।

बता दें कि इससे पहले भारतीय विदेश मंत्रालय ने भी छात्र की मौत पर दुख जताया था। भारतीय छात्र की मौत पर विदेश मंत्रालय ने कहा कि हम मारे गए छात्र के परिवार के संपर्क में हैं, हम गहरी संवेदना व्यक्त करते हैं। बताया जा रहा है कि रूस ने खारकीव में बहुत बड़ा धमाका किया है. रूस की गोलीबारी में भारतीय छात्र की जान गई है।

यूक्रेन के खारकीव में भारतीय छात्रों के समन्वयक डॉ. पूजा ने बताया कि जिस छात्र की मौत हुई है वह कर्नाटक का रहने वाला है. छात्र का नाम नवीन एसजी है। वह खारकीव नेशनल मेडिकल यूनिवर्सिटी में फोर्थ ईयर का छात्र था।  जानकारी के मुताबिक, गवर्नर हाउस में ब्लास्ट हुआ और इसके साथ एयर स्ट्राइक किया गया, जिसमें उस छात्र की मौत हो गई।  जिस समय हादसा हुआ उश समय नवीन खाना लेने के लिए लाइन में लगे थे औऱ गोलाबारी में वह निशाना बन गए और मौके पर उनकी मौत हो गई।

Advertisement
Advertisement

Related posts

वैष्णो देवी में श्रद्धालुओं को दिखा आलौकिक नजारा, सफेद चादर से ढ़क गया मां का भवन- सांझी छत और भैरो घाटी पर भारी बर्फबारी

News Times 7

एफआरएल रिलायंस विलय: न्यायालय ने अमेजन की याचिका पर फ्यूचर समूह को नोटिस जारी किया

News Times 7

रातोंरात करोड़पति बना गरीब लकड़हारा, रिश्तेदारों को गिफ्ट में दीं बाइक, खबर फैली तो हुआ अंडरग्राउंड

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़