News Times 7
देश /विदेश

मादक पदार्थों पर जागरुकता फैलाने के लिए डोगरी में कविताओं का संकलन जारी

जम्मू : मादक पदार्थों के खिलाफ अभियान को साहित्यिक रूप देते हुए ‘टीम जम्मू’ ने डोगरी भाषा में कविताओं का एक संकलन ‘नशे शा देश बचाना’ जारी किया है, जिसमें युवाओं को इन बुराइयों से बचने की सलाह दी गई है।

पूर्व मंत्री शाम लाल शर्मा और पूर्व विधायक देविंदर सिंह राणा सहित अन्य लोगों ने इस समारोह में हिस्सा लिया जिसमें सैकड़ों स्वयंसेवकों ने अपने-अपने क्षेत्रों में मादक पदार्थों के खिलाफ लड़ने की कसम ली

‘टीम जम्मू’ बुद्धिजीवियों, पत्रकारों, वकीलों, डॉक्टरों, उद्योगपतियों और बेरोजगार युवकों, टेक्नोक्रेट और सामाजिक कार्यकर्ताओं का समूह है जो जम्मू में सामाजिक-राजनीतिक विकास पर ध्यान दे रहा है।

Advertisement

शर्मा ने कहा,”जम्मू-कश्मीर में मादक पदार्थ और आतंकवाद को बढ़ावा देकर पाकिस्तान यहां के युवाओं को बिगाड़ने पर तुला है। हमें इन बुराइयों से बचने के लिए सतर्क रहना होगा।”

राणा ने सरकारी एजेंसियों और गैर-सरकारी संगठनों को समाज के साथ मिलकर युवाओं को इन बुराइयों से बचाने का बीड़ा उठाने को कहा है।

च्टीम जम्मूज् के प्रमुख जोरावर सिंह जामवाल ने समाज से मादक पदार्थों की बुराई खत्म करने के लिए अपने संगठन की कसम दोहरायी।

Advertisement
Advertisement

Related posts

बिहार: मां ने डांटा तो गाना बजाते कमरे में घुसी लड़की, बाहर निकलने के बाद जो हुआ उससे सब हैरान

News Times 7

मुख्तार अंसारी को गैंगस्टर में मुचलके पर रिहा करने का अदालत ने दिया आदेश

News Times 7

कोरोना की तीसरी लहर ने जनवरी में देश के सेवा क्षेत्र की वृद्धि को प्रभावित किया

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़