News Times 7
देश /विदेश

लक्ष्मी जी कभी हाथी, साइकिल और हाथ पर सवार होकर घर नहीं आती, लक्ष्मी जी कमल के फूल पर बैठकर आती हैं- बोले राजनाथ सिंह

उत्तर प्रदेश मेंआज तीसरे चरण के मतदान हो रहे हैं इस बीच  रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने भाजपा को देश के गरीबों, पिछड़ों तथा कमजोर तबकों की सच्ची हितैषी करार देते हुए विपक्षी दलों पर जमकर निशाना साधा। लोगों को संबोधित करते हुए राजनाथ सिंह ने कहा कि विकास रूपी लक्ष्मी साइकिल, हाथी या हाथ के पंजे पर नहीं बल्कि कमल के फूल पर सवार होकर आती हैं।

रक्षामंत्री ने रविवार को जगदीशपुर विधानसभा सीट के भाजपा प्रत्याशी के समर्थन में आयोजित जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि हमारी पार्टी ने जनता की हमेशा चिंता की है। चाहे मुफ्त अनाज वितरण हो, आयुष्मान योजना हो या फिर किसान सम्मान निधि योजना हो सिर्फ भाजपा ही गरीबों और कमजोर तबकों की सच्ची हितैषी पार्टी है।’’

उन्होंने दावा किया कि अंतरराष्ट्रीय एजेंसियों ने भी कहा है कि भारत में अच्छी सरकार चलाने वाली पार्टी सिर्फ भाजपा ही है। भाजपा ने जो घोषणा की है उसे पूरा किया है।

Advertisement

सिंह ने विपक्षी दलों पर हमला करते हुए उनके चुनाव निशानों का जिक्र किया और कहा कि लक्ष्मी जी कभी घर हाथी, साइकिल और हाथ पर सवार होकर नहीं आती हैं। लक्ष्मी जी जब घर आती हैं तो कमल के फूल पर बैठकर आती हैं। पीएम किसान सम्मान निधि, उज्ज्वला योजना, प्रधानमंत्री आवास योजना इत्यादि लक्ष्मी के आने के संकेत हैं।

विपक्षी सपा पर निशाना साधते हुए रक्षा मंत्री ने कहा कि समाजवादी पार्टी को समाजवाद छू तक नहीं गया है। समाजवाद वह है जो समाज को भय और अपराध से छुटकारा दिलाये, मगर यह तो भाजपा कर रही है।

सिंह ने किसी का नाम लिए बिना कहा कि पहले की सरकारें अपनी घोषणा को ईमानदारी से पूरा कर देतीं तो आज हमारा देश पीछे न होता। उन्होंने (विपक्षी दलों की सरकारों ने)जनता के भरोसे का गला घोटा लेकिन जनता ने जो भरोसा हम पर किया है, उसे हम टूटने नहीं देंगे। उस पर खरे उतरेंगे। आज देश तेजी से प्रगति की ओर आगे बढ रहा है।

Advertisement

रक्षामंत्री ने दावा किया कि रूस के सहयोग से अमेठी में अब एके-203 रायफल बनेगी, मिसाइल उत्तर प्रदेश में बनेगी, हमारी सेना के लिए हथियार देश में ही बनने लगे हैं।

Advertisement

Related posts

सिवान में तीन मजदूरों की संदिग्‍ध स्थितियों में मौत, एक की पत्‍नी ने कहा- पिलाई गई थी जहरीली शराब

News Times 7

हरियाणा के निकाय चुनाव में भाजपा -कांग्रेस के बीच कैसा रहा मुकाबला ,पहली बार चुनाव लड़ी आप ने कितनी टक्कर दी आइये जानते है ?

News Times 7

बिहार में युवक को गाड़ी में बंद कर जिंदा जलाया

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़