News Times 7
देश /विदेश

NSA Ajit Doval: एनएसए अजीत डोभाल के घर में संदिग्ध शख्स ने की घुसने की कोशिश, हिरासत में लिया गया

नई दिल्ली। राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार (एनएसए) अजीत डोभाल (Ajit Doval) के दिल्ली स्थित आवास में एक अज्ञात शख्स ने घुसने की कोशिश की है। हालांकि, कड़ी सुरक्षा के चलते आरोपी शख्स अजीत डोभाल के घर में घुसने में सफल नहीं हो पाया। मौके पर मुस्तैद सुरक्षाबलों ने आरोपी शख्स को रोका और उसे हिरासत में ले लिया।

दिल्ली पुलिस के सूत्रों ने बताया कि आरोपी शख्स से फिलहाल पूछताछ की जा रही है। आरोपी कर्नाटक का रहने वाला बताया जा रहा है।

दिल्ली पुलिस ने बताया कि प्राथमिक जांच के अनुसार वह व्यक्ति मानसिक रूप से विक्षिप्त है। व्यक्ति किराए की कार चला रहा था।

इंडिया के जेम्स बांड के नाम से मशहूर हैं डोभाल

उत्तराखंड के पौड़ी गढ़वाल में जन्मे एनएसए अजीत डोभाल मोदी सरकार में सबसे शक्तिशाली नौकरशाह हैं। अजीत डोभाल केरल कैडर के आइपीएस अधिकारी हैं। साल 2005 में डोभाल इंटेलीजेंस ब्यूरो (आइबी) के डायरेक्टर पद से रिटायर हुए थे। डोभाल को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का करीबी बताया जाता है। डोभाल को इंडिया का जेम्स बांड भी कहा जाता है।

Advertisement
Advertisement

Related posts

छत्तीसगढ़: कांकेर में पति से नाराज पत्नी ने लगाई फांसी, सदमे में पति ने कर ली खुदकुशी

News Times 7

यूक्रेन में फंसे भारतीयों की सुरक्षित निकासी के लिए जल्द होगा वैकल्पिक रास्ते पर फैसला, केंद्रीय विदेश राज्य मंत्री वी मुरलीधरन ने दी जानकारी

News Times 7

अभिनेत्री श्वेता तिवारी बोलीं- मेरी ब्रा का साइज भगवान ले रहे हैं, गृहमंत्री ने कमिश्रर से मांगी रिपोर्ट

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़