News Times 7
देश /विदेश

अभिनेत्री श्वेता तिवारी बोलीं- मेरी ब्रा का साइज भगवान ले रहे हैं, गृहमंत्री ने कमिश्रर से मांगी रिपोर्ट

भोपाल: अभिनेत्री श्वेता तिवारी का भगवान को लेकर दिया एक बयान पर विवाद खड़ा हो गया है। श्वेता तिवारी ने वेब सीरीज के प्रमोशन में भगवान को लेकर एक विवादित बयान दिया है। श्वेता ने कहा मेरी ब्रा का साइज़ भगवान ले रहे हैं। फैशन से जुड़ी वेब सीरीज के अनाउंसमेंट को लेकर स्टार कास्ट और प्रोडक्शन टीम भोपाल आई थी। उसी दौरान मंच पर एक डिस्कशन कार्यक्रम में मजाक करते-करते श्वेता तिवारी ने यह बात कही।

बता दें कि फैशन से जुड़ी यह ये वेब सीरीज भोपाल में शूट होने वाली है। डिस्कशन कार्यक्रम में श्वेता तिवारी, सौरभ राज जैन, रोहित राय और कंवलजीत सिंह आदि मौजूद थे। श्वेता तिवारी के इस बयान के बाद लोगों का गुस्सा फूट रहा है। लोगों का कहना है कि लोगों का कहना है उन्होंने इस तरह का बयान देकर भावनाओं को ठेस पहुंचाई है। श्वेता तिवारी को माफी मांगनी चाहिए।


गृहमंत्री बोले- यह कतई बर्दाश्त नहीं होगा
इसके बाद मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने एक्ट्रेस के विवादित बयान पर सख्त रवैया दिखाते हुए कहा कि इसको बर्दाश्त नहीं किया जाएगा उन्होंने भोपाल पुलिस कमिश्नर को मामले की जांच कर चौबीस घंटे में रिपोर्ट देने के निर्देंश दिए हैं।
Advertisement
Advertisement

Related posts

तालिबान नेतृत्व से मिले ब्रिटिश अधिकारी, अफगानिस्तान में मानवीय संकट को लेकर हुई चर्चा

News Times 7

मुस्लिमों के मसीहा बनने की चाह रखने वाले इमरान खान उइगरोंं पर हो रहे जुल्‍म पर मूंदी आंख, भारत को दी युद्ध की धमकी

News Times 7

यूक्रेन पर हमले के बाद पाकिस्तानी पीएम इमरान ने खत्म की रूसी यात्रा, अमेरिका बोला- अपने रुख से अवगत करा चुके हैं पाकिस्तान को

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़