News Times 7
मौसम 

उत्तर भारत में कम हो रहा सर्दी का असर, 18 फरवरी को इन इलाकों में बारिश की संभावना

नई दिल्ली। उतर भारत में अब लोगों को सर्दी से राहत मिलने लगी है। तापमान में लगातार बढ़ोतरी दर्ज की जा रही है। सुबह और रात का तापमान भी लगातार बढ़ रहा है। मौसम विभाग के मुताबिक, पहाड़ी इलाकों में भी न्यूनतम तापमान में बढ़ोतरी हो रही है। उधर, कुछ मैदानी इलाकों में अभी भी सुबह धुंध देखने को मिल रही है।

दिल्ली में फरवरी के अंत में होगी गर्मी की एंट्री

दिल्ली-एनसीआर में भी मौसम का मिजाज बदलने लगा है। यहां भी सर्दी कम और गर्मी बढ़ने लगी है। मौसम विभाग की माने तो फरवरी के अंत तक दिल्ली-एनसीआर में गर्मी दस्तक दे देगी। साफ है कि आने वाले दिनों में दिल्ली के लोगों को भी सर्दी से राहत मिलने वाली है।

Advertisement

18 फरवरी को बारिश का अनुमान

उधर, मौसम विभाग ने पहाड़ी इलाकों में 18 फरवरी को बारिश का अनुमान जताया है। मौसम विभाग ने बताया कि हिमाचल प्रदेश में मंगलवार को मौसम साफ रहेगा। वही, धूप खिलने से लोगों को ठंड से थोड़ी राहत मिलेगी। पश्चिमी विक्षोभ भी प्रदेश में ज्यादा प्रभावी नहीं रहेगा। मौसम विभाग के अनुसार 18 फरवरी को ऊंचाई वाले कुछ क्षेत्रों में हिमपात व बारिश हो सकती है।

इसके अलावा तमिलनाडु, पुड्डुचेरी, केरल के कुछ इलाकों में भी बारिश हो सकती है। साथ ही लक्षद्वीप, अंडमान और निकोबार में भी बारिश का अनुमान जताया गया है।

Advertisement
Advertisement

Related posts

बारिस बन सकती है आफत ,बिहार में अगले दो दिनों तक बरसेंगे बादल

News Times 7

उत्तरप्रदेश में आफत बनी बारिश, जगह-जगह हादसे में गई ,पांच बच्चों समेत 16 की जान

News Times 7

दिल्ली-एनसीआर में मौसम हुआ सुहाना, काले बादलों से छाया अंधेरा, चल रही तेज हवाएं

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़