News Times 7
देश /विदेश

गोवा में जमकर बरसे अरविंद केजरीवाल, कहा- कांग्रेस और बीजेपी ने मिलकर गोवा को लूटा

AAP संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने आज गोवा के पणजी में लोगों को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने जमकर कांग्रेस और बीजेपी पर हमला बोला। उन्होंने कहा कि कांग्रेस और भाजपा ने मिलकर गोवा को लूटा है और गोवा के अंदर कोई भी काम नहीं किया। इन पार्टियों को अगर आप और 5 साल दे देंगे तो भी कोई काम नहीं करेंगे, सिर्फ लूटेंगे। गोवा की मौजूदा हालत के लिए ये सभी पार्टियां जिम्मेदार हैं।

केजरीवाल ने आगे कहा कि इन पार्टियों ने मिल कर गोवा पर 24 हज़ार करोड़ रुपए का कर्जा चढ़ा दिया। अगर आप इन्हें दोबारा वोट देंगे तो 5 साल में 50 हज़ार करोड़ और उसके बाद 1 लाख करोड़ का कर्जा चढ़ा देंगे। अगर AAP को वोट देंगे तो हम पूरा कर्जा खत्म कर देंगे और बजट को मुनाफे में ले आएंगे।
उन्होंने कहा कि  कांग्रेस को वोट देने का मतलब है BJP को वोट देना। पिछली बार आपने कांग्रेस के 17 MLA बनाए जिसमें से 15 MLA पार्टी छोड़ कर चले गए, तो कांग्रेस को वोट देने का कोई मतलब नहीं है क्योंकि ये लोग जीतने के बाद कांग्रेस में चले जाते हैं।

हमारे लिए गोवा के लोग VIP हैं। जितनी तेजी से प्रधानमंत्री के लिए हेलीपैड बना उतनी ही तेजी से गोवा में सड़कें, बस स्टैंड और अन्य चीजें बनेंगी और आपके सभी काम होंगे।

Advertisement
Advertisement

Related posts

फाजिलनगर सीट: तीन दशक से जमीनी स्तर पर कार्य कर रहे इलियास बढ़ाएंगे स्वामी प्रसाद की मुश्किलें

News Times 7

बिहार: मां ने डांटा तो गाना बजाते कमरे में घुसी लड़की, बाहर निकलने के बाद जो हुआ उससे सब हैरान

News Times 7

दिल्ली पुलिस ने 87 साल की बुजुर्ग महिला से दुष्कर्म के आरोपी को किया गिरफ्तार, परिजनों ने पुलिस से की थी शिकायत

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़