News Times 7
चुनाव

PM मोदी आलू-प्याज के दाम नीचे लाने के लिए प्रधानमंत्री नहीं बने, ‘PoK जल्द बनेगा भारत का हिस्सा’: केंद्रीय मंत्री

ठाणे: केंद्रीय मंत्री और बीजेपी नेता कपिल पाटिल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृह मंत्री अमित शाह की तारीफ करते हुए कहा कि साल  2024 तक पाकिस्तान के कब्जे वाला कश्मीर भारत का हिस्सा बन जाएगा।

महाराष्ट्र के ठाणे जिले के कल्याण शहर में शनिवार रात आयोजित एक कार्यक्रम में पंचायती राज मामलों के राज्य मंत्री कपिल पाटिल ने कहा कि पीएम मोदी आलू और प्याज के दाम नीचे लाने के लिए प्रधानमंत्री नहीं बने हैं।

पाटिल ने मराठी भाषा में दिए संबोधन में कहा कि मोदी जी ने एक बार बताया था कि पी.वी. नरसिंह राव जब प्रधानमंत्री थे, तब उन्होंने एक जॉइंट पार्लियामेंट सेशन बुलाई थी और उसमें एक कानून पास किया था,  उनके शब्द थे कश्मीर देश की बहुत बड़ी समस्या है। ये समस्या है क्योंकि कश्मीर का एक हिस्सा पाक में है और कभी ना कभी इसे वापस लेना चाहिए, तभी ये समस्या सुलझेगी।

Advertisement

उन्होंने कहा कि तब मोदी जी ने कहा था कि ये आपका ही काम है, आप से नहीं हो रहा है इसलिए हम कर रहे हैं। नरसिंह राव, अमित भाई जैसे ही चाण्क्य थे। उन्होंने देश का विचार कर ये कानून जॉइंट पार्लियामेंट सेशन में पास किया था।  अब देखते हैं, प्रतीक्षा करते हैं. हो सकता है कि 2024 तक पाक के कब्जे वाला कश्मीर भारत मे आ जाये।  ये उम्मीद करने में कोई हर्ज नही है क्योंकि ये सिर्फ मोदी जी कर सकते हैं। इसलिए आलू, प्याज, तुअर दाल और मूंग दाल हमें इस सबसे बाहर आना चाहिए।

उन्होंने कहा कि पीएम मोदी को देश का नेतृत्व करते रहना चाहिए क्योंकि उन्होंने CAA (संशोधित नागरिकता कानून लानू में), संविधान के अनुच्छेद 370 और 35ए आदि के अधिकतर प्रावधानों को खत्म करने का काम किया है। मुझे लगता है, संभवत: 2024 तक पाकिस्तान के कब्जे वाला कश्मीर (पीओके) भारत में वापस आ जाएगा।

पाटिल ने कहा कि लोग 00 रुपये में मटन और 500-600 रुपये में पिज्जा खरीद सकते हैं, लेकिन  10 रुपये का प्याज और 40 रुपये का टमाटर हमें भारी लगता है।

Advertisement
Advertisement

Related posts

Punjab Election 2022 LIVE Update:- बूथ कैप्चरिंग मामला आया सामने

News Times 7

भारत जोड़ो यात्रा में शामिल होने एमपी पहुंचीं प्रियंका

News Times 7

आदित्यनाथ और बालक नाथ में क्या कॉमन, एक दूसरे को क्यों करते हैं पसंद

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़