News Times 7
देश /विदेश

भागलपुर में बेखौफ अपराधी, पहले छात्र को फोन कर बुलाया फिर गोली मारकर उतारा मौत के घाट

भागलपुरः बिहार में आपराधिक घटनाओं का ग्राफ दिन-प्रतिदिन बढ़ता जा रहा है। ताजा मामला भागलपुर जिले का है, जहां अपराधियों ने एक छात्र की गोली मारकर हत्या कर दी।

जानकारी के अनुसार, घटना जिले के नाथनगर थाना क्षेत्र की है। पुलिस सूत्रों ने बताया कि नसरतखानी गांव के समीप शुक्रवार की देर रात कुछ लोगों ने छात्र राजेश कुमार (24) को फोन कर पैसे लेने के लिए बुलाया था। राजेश जब नसरतखानी गांव के समीप सड़क पर आया तभी पूर्व से घात लगाए अपराधियों ने उसे गोली मारकर घायल कर दिया।

सूत्रों ने बताया कि घायल छात्र को ग्रामीणों के सहयोग से भागलपुर के जवाहरलाल नेहरु मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। मृतक छात्र खगड़िया जिले के गोगरी क्षेत्र के लक्षमनिया गांव का निवासी था और नसरतखानी गांव स्थित अपनी बहन के घर रहकर पढ़ाई करता था। घटना की जानकारी के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। इस सिलसिले में एक संदिग्ध व्यक्ति को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।

Advertisement
Advertisement

Related posts

केशव मौर्य के बाद अब दूसरे डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा की सीट पर निगाहें, यहां से हो सकते हैं प्रत्याशी

News Times 7

UP Elections 2022: वार रूम में परिवर्तित हुआ गोरखनाथ मंदिर का हिंदू सेवाश्रम, पल-पल की गतिविधियों नजर रख रहे हैं सीएम योगी

News Times 7

नीतीश कुमार पर शिवानंद तिवारी का तंज, बोले- बिहार की गरीब जनता का पैसा उड़ा रहे सीएम

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़