News Times 7
देश /विदेश

पद्मश्री मिलते ही दिग्विजय को गुलाम नबी खलनायक नजर आने लगे- नरोत्तम मिश्रा

भोपाल: गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि वरिष्ठ नेता  गुलाम नबी आजाद को पद्मश्री मिलते ही  दिग्विजय को मुसलमान खलनायक नजर आने लगे और वो अलगाववादी बातें करने लगे हैं। आजादी से अब तक कांग्रेस षड्यंत्र कर मुसलमानों को अलग-थलग करने की नीति पर चलती रही है, जबकि भाजपा सरकार मुस्लिमों को मुख्यधारा में ला रही है।

दिग्विजय सिंह का शुरु से यही विचार रहा है कि कैसे मुसलमानों को भयभीत और अलग थलग रखा जाए। मेर मानना है कि इसमें दिग्विजय सिंह अभी तक सफल नहीं हुए हैं। आगे भी नहीं होंगे। इन्ही बातों के कारण पं बंगाल में कांग्रेस को छोड़ दिया गया। ऐसे ही उत्तर प्रदेश में भी कांग्रेस की हार पक्की है। कांग्रेस वोटों की राजनीति बंद कर दें।

आपको बता दें कि कांग्रेस नेता गुलाम नबी आजाद को पद्म भूषण अवार्ड मिलने के बाद कांग्रेस पार्टी में अंदरूनी कलह देखने को मिली। पूर्व केंद्रीय मंत्री जयराम रमेश ने जहां गुलाम नबी आजाद पर निशाना साधा, तो कांग्रेस पार्टी के ‘G-23’ समूह के कई नेताओं ने पद्म भूषण अवार्ड मिलने पर गुलाम नबी आजाद को बधाई तक दे दी। लेकिन कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी और पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी और मध्य प्रदेश के पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह ने अभी तक गुलाम नबी आजाद को कोई बधाई नहीं दी है, जो सियासी गलियारों में चर्चा का विषय बना हुआ है।

Advertisement
Advertisement

Related posts

कोरोना की तीसरी लहर ने जनवरी में देश के सेवा क्षेत्र की वृद्धि को प्रभावित किया

News Times 7

देश और दिल्ली को दहलाने की साजिश हुई नाकाम ,पाकिस्तानी आतंकी गिरफ्तार ,एके-47-हैंड ग्रेनेड हुए बरामद

News Times 7

कनाडा में कोरोना प्रतिबंधों पर प्रदर्शनों के बीच भारत ने जारी की एडवाइजरी

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़