News Times 7
मनोरंजन

‘देवों के देव महादेव’ की पार्वती ने कराया बोल्ड फोटोशूट, लोग ने पूछा- ‘ये क्या रूप है माता’?

नई दिल्ली। सीरियल देवो के देव महादेव में माता पार्वती का किरदार निभान वाली पूजा बैनर्जी आजकल सुर्खियों में छाई हुईं हैं। पूजा अब छोटे पर्दे पर नजर नहीं आती, पर वो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। धार्मिक शो में एथनिक ड्रेस में नजर आने वाली पूजा की इंटरनेट पर एक बोल्ड पहचान हैं। स्क्रीन से लग हटकर वो यहां काफी हॉट तस्वीरें शेयर करतीं हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने बथ टब में अपनी नहाती हुईं तस्वीरें पोस्ट कर सबको हैरान कर दिया था। तो वहीं एक बार फिर कुछ बेहद ही सिजलिंग फोटोज शेयर की हैं, जिसे देखने वालों का मुंह खुला का खुला रह गया।

टीवी की पार्वती का बोल्ड अंदाज

Advertisement

पूजा बैनर्जी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर काफी बोल्ड तस्वीरें शेयर की हैं। इसमें वो मैक्सी ड्रेस पहनी हुई नजर आ रहीं हैं, जो आगे से काफी डीपनेक हैं। इस तस्वीर में एक्ट्रेस की ड्रेस इतनी ज्यादा रिवीलिंग है जिसे देखकर फैंस हैरान रह गए। लोग समझ नहीं पा रहे कि क्या ये वहीं ‘देवों के देव महादेव’ में पार्वती का रोल निभाने वाली एक्ट्रेस हैं। बोल्ड लुक देख फैंस की सांसें थम रहीं हैं।

लोगों ने पूछे सवाल

अब इतनी हॉट तस्वीर हो और लोग सोशल मीडिया पर कमेंट ना करें, ऐसा कैसे हो सकता है। किसी ने लिखा ये ‘क्या रूप है माता’ तो एक यूजर का कहना है कि आपको अपने असली रूप में आना चाहिए माता पार्वती वाले। गोवा की इन तस्वीरों पर पूजा को फैंस का काफी प्यार मिल रहा है।

Advertisement

फिल्मों में भी कर चुकी हैं काम 

देवों के देव महादेव से फेमस हुईं पूजा बैनर्जी ने ‘कहानी हमारी महाभारत की’, ‘कहानी घर घर की’, ‘करम अपना-अपना’, ‘सपना बाबुल का..बिदाई’, ‘तुझ संग प्रीत लगाई सजना’, ‘किस देस में निकला होगा चांद’, ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ और ‘कस्तूरी’ जैसे सीरियल्स में भी काम किया है। इसके साथ ही वो ‘राजधानी एक्सप्रेस’, ‘रमैया वस्तावैया’ और ‘ग्रेट ग्रैंड मस्ती’ जैसी फिल्मों में भी नजर आईं हैं।

Advertisement
Advertisement

Related posts

सारा और इब्राहिम की Photos हुईं Viral, कहीं कंधे पर बैठ उठाया मौसम का मजा तो कहीं……..

News Times 7

शाह रुख खान की बेटी सुहाना खान ने बिकिनी पहन अंडरवाटर दिखाया अपना बोल्ड अंदाज, वीडियो ने इंटरनेट पर लगाई आग

News Times 7

रिलीज से पहले ही फिल्म ‘द केरल स्टोरी’ विवादों में घिरी, एमपी के बाद अब यूपी में भी ‘द केरल स्टोरी’ टैक्स फ्री, CM योगी भी देखेंगे फिल्म

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़