News Times 7
देश /विदेश

गया में चोरों का आतंक, PNG डिस्ट्रीब्यूटर कलावती इंटरप्राइजेज के ब्रांच से चुराए 6 लाख रुपए

गयाः बिहार में गया शहर के डेल्हा थाना क्षेत्र के बैरागी मोहल्ला स्थित कलावती इंटरप्राइजेज के पीएनजी डिस्ट्रीब्यूटर कंपनी की ब्रांच से अपराधियों ने छह लाख रुपए सहित जरूरी चेक चोरी कर लिए।

पुलिस सूत्रों ने रविवार को बताया कि बैरागी मोहल्ला स्थित कलावती इंटरप्राइजेज के पीएनजी डिस्ट्रीब्यूटर ब्रांच कंपनी में चोरी की घटना को लेकर आवेदन दिया गया है। मामले की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस जांच में जुटी है। घटना की पूरी वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई है।

ब्रांच इंचार्ज धीरज कुमार ने बताया कि वह काम खत्म होने के बाद शनिवार की देर शाम कार्यालय बंद कर घर चले गए थे। रविवार को ब्रांच डिस्ट्रीब्यूट करने के लिए कार्यालय आए तो देखा कि गेट का ताला तोड़कर कर ब्रांच ऑफिस के लॉकर का ताला भी टूटा हुआ है। चोरों ने 5 लाख 94 हजार 17 रुपए एवं जरूरी चेक की चोरी की है। घटना की जानकारी डेल्हा थाना की पुलिस को दी गई है। सीसीटीवी फुटेज में अपराधियों की संख्या 8 दिख रही है।

Advertisement

वहीं, डेल्हा थानाध्यक्ष बबन बैठा ने बताया कि अज्ञात अपराधियों द्वारा चोरी की इस घटना को अंजाम दिया गया है। पुलिस सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है। जल्द ही घटना में शामिल चोरों की गिरफ्तारी कर ली जाएगी।

Advertisement

Related posts

बिहार में जेडीयू नेता की हत्‍या के पहले का प्रताड़ना वीडियो वायरल; सियासत गरमाई, तेजस्‍वी ने उठाए सवाल

News Times 7

छत्तीसगढ़: सुकमा में सुरक्षाबलों को मिली बड़ी सफलता, मुठभेड़ में एक नक्सली ढेर

News Times 7

West Bengal Civic Polls: TMC ने विपक्ष को चित कर 107 निकायों में से 93 में जीत दर्ज की

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़