News Times 7
Other

मनोहर पर्रिकर के बेटे उत्पल पर्रिकर ने भाजपा से दिया इस्तीफा, टिकट न देने की वजह से थी नाराजगी

नई दिल्ली। गोवा के पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर के बेटे उत्पल पर्रिकर ने बीजेपी की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा दे दिया है। बीते दिन ही उत्पल ने पणजी निर्वाचन क्षेत्र से निर्दलीय उम्मीदवार के रूप में चुनावी मैदान में उतरने की घोषणा की थी। बता दें कि उत्पल को बीजेपी द्वारा कई दिनों से मनाने की कोशिश की जा रही थी लेकिन वह पार्टी द्वारा पणजी से टिकट न मिलने से नाखुश थे।

भाजपा ने कहा, मनोहर पर्रिकर होते तो ऐसा न होत

पणजी सीट से भाजपा के उम्मीदवार अतानासियो मोनसेरेट ने शुक्रवार को कहा कि पार्टी ने गोवा के पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर के बेटे उत्पल पर्रिकर को किसी भी निर्वाचन क्षेत्र से चुनाव लड़ने का अनुरोध करने के लिए मनाने की पूरी कोशिश की। मोनसेरेट ने कहा कि पार्टी ने उन्हें समझाने की पूरी कोशिश की। मुझे यकीन है कि अगर उनके पिता मनोहर पर्रिकर जिंदा होते तो ये बात कभी नहीं होने देते

Advertisement

पणजी विधानसभा से टिकट न मिलने से थे नाराज

बीजेपी ने गुरुवार को गोवा विधानसभा चुनाव के लिए 34 उम्मीदवारों की अपनी पहली सूची जारी की थी। जिसमें पार्टी ने उत्पल को टिकट नहीं दिया था। उत्पल पणजी विधानसभा क्षेत्र से टिकट की मांग कर रहे थे।

बीजेपी ने दो सीटों से चुनाव लड़ने की पेशकश की थी

Advertisement

बता दें कि बीजेपी ने उत्पल पर्रिकर को दो सीटों पर चुनाव लड़ने की पेशकश की थी। गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत ने इस संबंध में कहा था कि पार्टी के राष्ट्रीय नेता उत्पल के संपर्क में हैं।

शिवसेना दे सकती है समर्थन

शिवसेना ने इससे पहले कहा था कि अगर उत्पल निर्दलीय चुनाव लड़ रहे हैं तो वे उनका समर्थन करेंगे। शिवसेना के इस बयान पर भाजपा नेता मोनसेरेट ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि गोवा में शिवसेना का कोई आधार नहीं है। उन्होंने पहले भी अपनी किस्मत आजमाई थी लेकिन वे गोवा में कोई सेंध नहीं लगा पाए।

Advertisement
Advertisement

Related posts

श्रद्धालु कर पाएंगे अब जगन्नाथ मंदिर में भगवान के दर्शन, 9 महीने बंद रहने के बाद खुला मंदिर

News Times 7

उत्तर प्रदेश में आशा कार्यकर्ताओं पर कांग्रेस ने खेला दांव ,कहा सरकार बनने पर 10 हजार देंगे महीना

News Times 7

पुश्तैनी जमीन में हिस्सेदारी रखने वालों को अब नहीं मिलेगा किसान सम्मान निधि योजना का लाभ

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़