News Times 7
चुनाव

भाजपा में शाम‍िल होने की बात पर श‍िवपाल यादव का बड़ा बयान, ट्वीट कर लक्ष्मीकांत बाजपेई को द‍िया जवाब

लखनऊ। प्रगतिशील पार्टी के अध्यक्ष शिवपाल यादव को लेकर लक्ष्मीकांत बाजपेई द्वारा दिए गए बयान ने यूपी के स‍ियासी पारे को और बढ़ा द‍िया है। इसके जवाब में शिवपाल सिंह यादव ने ट्वीट कर इसका पूरी तरह से खंडन क‍िया है। कहा, मैं अखिलेश यादव के नेतृत्व वाले समाजवादी पार्टी गठबंधन के साथ हूं। विधानसभा चुनाव की तारीखों के ऐलान के बाद से उत्‍तर प्रदेश में दल बदल के मामले तेजी से बढ़ गए हैं।

योगी सरकार में मंत्री रहे स्वामी प्रसाद मौर्य और दारा सिंह समेत तीन मंत्री और कई विधायकों ने सपा का दामन थामा को भाजपा को तगड़ा झटका लगा था। इसके जवाब में बुधवार को मुलायम सिंह यादव की छोटी बहू अपर्णा यादव को भाजपा ने सदस्यता दिलाकर समाजवादी पार्टी को तगड़ा झटका दे दिया। अपर्णा यादव के भाजपा में शामिल होने के कुछ देर बाद ही शिवपाल यादव के भाजपा से संपर्क की खबरों ने राजनीतिक माहौल को और गर्म कर दिया है।

प्रगतिशील पार्टी के अध्यक्ष शिवपाल यादव ने ट्वीट कर कहा, लक्ष्मीकांत बाजपेई जी के इस दावे में कोई सच्चाई नहीं है कि मैं भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो सकता हूं। यह दावा पूर्णतया निराधार और तथ्यहीन है। मैं अखिलेश यादव के नेतृत्व वाले समाजवादी पार्टी गठबंधन के साथ हूं और अपने समर्थकों से आह्वान करता हूं कि प्रदेश की भाजपा सरकार को उखाड़ कर फेंक दें एवं प्रदेश में समाजवादी पार्टी के गठबंधन वाली सरकार बनाएं।

Advertisement
Advertisement

Related posts

अखिलेश का चुनावी वादा- सरकार बनी तो पुरानी पेंशन करेंगे लागू, कैशलेस होगा इलाज

News Times 7

पश्चिम बंगाल में तीसरे फेज के लिए 31 सीटों पर वोटिंग , 205 प्रत्याशी मैदान में

News Times 7

पांच चुनावी राज्यों में 1,760 करोड़ रुपये से अधिक के सम्पति जब्त

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़