News Times 7
मनोरंजन

Urfi Javed ने 10 डिग्री की हाड़ कंपाती ठंड में पहनी इतनी छोटी ड्रेस, अब लोग कर रहे ऐसे-ऐसे कमेंट

नई दिल्ली।  उर्फी जावेद अपने फैशन सेंस के चलते मीडिया सेंसेशन बन चुकीं हैं। हर रोज किसी न किसी नई ड्रेस में फोटो और वीडियो पोस्ट करने के बाद उर्फी खबरों में छा जाती हैं। आप उर्फी को पसंद करते हो या नापसंद, पर सोशल मीडिया पर उन्हें इग्नोर नहीं कर सकते। उर्फी जहां भी जाती हैं, सभी की नजरें उनकी हॉटनेस पर ही टिक जाती हैं। फैंस को भी उनके लेटेस्ट लुक का बेसब्री से इंतजार रहता है। हाल ही में उर्फी ने अपनी तस्वीर शेयर की है, जो एक खास वजह से सोशल मीडिया पर काफी वायल हो रही है।

यहां देखें उर्फी जावेद की तस्वीर…

Advertisement

उर्फी जावेद ने एक बार फिर से अपना न्यू हॉट लुक शेयर किया है, जिसे देखकर उनके चाहने वालों की धड़कने बढ़ गईं हैं। उर्फी ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज में एक बैकलेस ड्रेस पहने अपनी तस्वीर शेयर की है। इसके साथ उन्होंने लिखा 10 डिग्री सेल्सियस। मतलब उर्फी ने बैकलेस और छोटी सा ड्रेस इतनी सर्दी में पहनी। 10 डिग्री में लोग घर से बाहर निकलने से पहले सोचते हैं, निकते भी हैं तो खूब सारे गर्म कपड़े पहनकर। ऐसे में उर्फी बड़े आराम से छोटी सी ड्रेस में घूम रहीं हैं। देखने वाले दांतों तले अपनी उंगलियां दबा रहे हैं।

हाल ही में उर्फी जावेद ने अपने बोल्ड फोटोशूट की फोटोज शेयर की। इन तस्वीरों में हमेशा की तरह ही उर्फी काफी हॉट नजर आईं। तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि उर्फी ब्लैक कलर के आउट​फिट में हैं। वहीं उनकी ये वनपीस ड्रेस बैक से पूरी खुली हुई है। बस पीछे से एक डोरी के सहारे ये ड्रेस बंधी हुई है। इस ड्रेस के साथ उर्फी ने बालों में जूड़ा बनाया हुआ है। वहीं इसके साथ उन्होंने बेहद ही खूबसूरत सी पिंक कलर की ज्वैलरी पहनी हुई है जो उनके पूरे लुक को और भी खूबसूरत बना रहा है। वहीं आप देख सकते हैं कि साइड पोज देते हुए उर्फी की कमर के ऊपर बना हुआ फैदर टैटू साफ कैमरे में कैद हो रहा है।

Advertisement
Advertisement

Related posts

Adopt a self-regulation model for tech industries

Admin

राज कपूर के गाने के साथ उर्फी जावेद ने करवाया बोल्ड फोटोशूट, एक्ट्रेस के इस वीडियो को देख फैंस ने दिया ऐसा रिएक्शन

News Times 7

किसान आंदोलन पर बोलते कपिल शर्मा को ट्रोलर ने चुपचाप कॉमेडी करने की सलाह दी

Admin

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़