News Times 7
ब्रे़किंग न्यूज़

उत्तर प्रदेश में टीईटी पेपर लीक मामले में खुलासा- नोएडा के होटल में तय हुई थी 13 करोड़ की डील

उत्तर प्रदेश में टीईटी पेपर लीक मामले में बड़ा खुलासा हुआ है, परीक्षा नियामक प्राधिकारी के सचिव संजय उपाध्याय और आरएसएम फिनसर्व लि. के निदेशक अनूप प्रसाद के बीच पुराने रिश्ते रहे हैं। बताया जा रहा है कि पूर्व में संजय की तैनाती नोएडा में भी रही है।

UPTET 2021: up tet exam postponed know now when the exam will be held -  UPTET 2021 New Date : यूपी पुलिस एडीजी ने बताया अब कब होगी यूपीटीईटी परीक्षा
प्रतियोगी परीक्षाओं में गड़बड़ी करने वाले कई गिरोह सक्रिय
सूत्रों का कहना है कि जांच एजेंसी एसटीएफ को जानकारी मिली है कि प्रश्नपत्र छपने का काम देने से पहले नोएडा के पांच सितारा होटल में संजय और अनूप के बीच मीटिंग भी हुई थी। यह काम 13 करोड़ रुपये का था, लेकिन काम देने से पहले न तो परीक्षा का काम लेने वाली कंपनी का टर्न ओवर देखा गया और न ही उसका सेटअप देखा गया। वहीं एसटीएफ के सूत्रों ने बताया कि आरएसएम को छपाई का काम मिलने के बाद से ही प्रतियोगी परीक्षाओं में गड़बड़ी करने वाले कई गिरोह सक्रिय हो गए थे।

tet paper leak news noida ke five star hotel me mile the sanjay upadhyay  aur rai anoop october me deal final hote hi rachi conspiracy stf probe cctv  - TET Paper Leak:
मुजफ्फरनगर पर टिकी एसटीएफ की नजर 
टीईटी पेपर लीक होने के मामले के तार मुजफ्फरनगर से भी जुड़ गए है। एसटीएफ के साथ ही जनपद पुलिस ने इस हाई प्रोफाइल मामले से जुड़े एक आरोपित की गोपनीय तरीके से तलाश शुरू की है। 28 नवंबर को प्रदेश में टीईटी (शिक्षक पात्रता परीक्षा) का पेपर था। शामली में एसटीएफ ने तीन युवकों को गिरफ्तार कर उनके पास से एक ओरिजनल, नौ फोटो स्टेट कापी और चार प्रवेश पत्र बरामद किए थे। एक आरोपित फरार हो गया था। तीनों गिरफ्तार लोगों को जेल भेजा गया था। इस मामले के तार अब मुजफ्फरनगर से जुड़ते दिखाई दे रहे हैं।president ramnath kovind come gorakhpur on 28th august foundation stone for  ayush vishwavidyalaya cm yogi inspected preprations - राष्‍ट्रपति के  कार्यक्रम स्‍थल का जायजा लेने खुद पहुंचे सीएम योगी, 28 कोे होगा आयुष विवि  का शिलान्‍यास क्योंकि एसटीएफ ने सोमवार रात बागपत के बड़ौत के गांव छछरपुर निवासी दुकानदार राहुल चौधरी को गिरफ्तार किया है। उसके दो साथी किरठल निवासी फिरोज पुत्र सुलेमान और मुजफ्फरनगर के गांव शाह डब्बर निवासी बबलू उर्फ बलराम पुत्र किरणपाल फरार हो गए थे। तीनों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज हुई है। यदि पुलिस की माने तो गिरफ्तार राहुल ने बताया है कि उसने पेपर बबलू उर्फ बलराम से खरीदा था। फरार बबलू, गिरफ्तार राहुल का फुफेरा भाई है। बबलू चूंकि फरार है, इसी के चलते इस मामले के तार मुजफ्फरनगर से जुड़ते नजर आ रहे हैं। जिस कारण एसटीएफ की नजर मुजफ्फरनगर जनपद पर टिकी है। सूत्र बताते है कि एसटीएफ ने स्थानीय पुलिस की मदद से बबलू की तलाश गोपनीय तरीके से शुरू की है। सीओ बुढ़ाना विनय गौतम ने बताया कि पुलिस गोपनीय रूप से आरोपी की तलाश कर रही है।tet paper leak news noida ke five star hotel me mile the sanjay upadhyay  aur rai anoop october me deal final hote hi rachi conspiracy stf probe cctv  - TET Paper Leak:

Advertisement

विज्ञापन के लिए सम्पर्क करे 9142802566

निष्पक्ष पत्रकारिता के लिए बिहार ,UP, MP के हर जिले से रिपोर्टर आमंत्रित हैं!
बायोडाटा वाट्सऐप करें –  9142802566 ,   1Newstimes7@gmail.com
Advertisement

Related posts

झारखंड के जमशेदपुर में टाटा स्टील के कोक प्लांट में शनिवार को हुआ बड़ा हादसा

News Times 7

यूपी में आगरा के पास पातालकोट एक्सप्रेस में लगी भीषण आग ,2 कोच बुरी तरीके से जले, कई यात्री झुलसे

News Times 7

महाराष्ट्र की उद्धव सरकार पर केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद का निशाना ,गृहमंत्री अनिल देशमुख पर 100करोड़ रुपए की वसूली का टारगेट देने के आरोप

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़