News Times 7
टॉप न्यूज़बड़ी-खबरब्रे़किंग न्यूज़हादसा

यूपी में आगरा के पास पातालकोट एक्सप्रेस में लगी भीषण आग ,2 कोच बुरी तरीके से जले, कई यात्री झुलसे

आगरा. इस वक्त की बड़ी खबर यूपी के आगरा से है जहां चलती ट्रेन में आग लग गई है. हादसा पातालकोट एक्सप्रेस के साथ हुआ है जिसके दो कोच में आग लगने की खबर है. गाड़ी में आग लगने का कारण अभी पता नहीं चल सका है. ट्रेन में लगी आग से यात्रियों में चीखपुकार मच गई.

घटना थाना मालपुरा क्षेत्र के भडाई रेलवे स्टेशन के पास की है. रेलवे के पीआरओ प्रशस्ति श्रीवास्तव ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि ट्रेन की कोच में लगी आग पर काबू पा लिया गया है. आग लगने से उस ट्रेन में सवार कई लोगों को झुलसने की भी खबर है.

ट्रेन में सफर कर रहे तीन यात्रियों को एसएन मेडिकल कॉलेज के इमरजेंसी में भर्ती कराया गया है. तीनों ट्रेन यात्री 10 से 15% तक झुलसे हैं, वहीं चार यात्री अफरातफरी के बीच मामूली रूप से झुलसे हैं. सभी को एसएन अस्पताल के इमरजेंसी में भर्ती कराया गया है.

Advertisement

जानकारी के मुताबिक पातालकोट एक्सप्रेस 14624 फिरोजपुर से शिवनी मध्य प्रदेश के लिए जा रही थी. इसी दौरान गाड़ी ने आगरा के भभंडाई रेलवे स्टेशन को पार किया था, तभी चलती ट्रेन के डिब्बों में आग लग गई. आग इतनी जबर्दस्त थी कि दो डिब्बे जल कर राख हो गए और दो डिब्बों में हल्की आग लग गई. हालांकि समय रहते सभी यात्रियों को ट्रेन में से बाहर निकाल दिया गया.

इस हादसे की सूचना मिलने पर डीआरएम के साथ ही जीआरपी आरपीएफ और थाना पुलिस व अधिकारी मौके पर पहुंच गए. अधिकारी पूरे मामले की छानबीन में जुट गए है और पांच फायर ब्रिगेड की सहायता से आग पर काबू पाया गया. ट्रेन में चारो डिब्बों को अलग कर दिया गया है, और ट्रेन को आगे की तरफ रवाना कर दिया गया है.

 

Advertisement
Advertisement

Related posts

आतंक के फरिश्तो के घरों पर तलाशी ,मध्यप्रदेश, महाराष्ट्र और गुजरात में NIA के छापे

News Times 7

मतदान के पहले फेज मे 46%वोटींग शाम 3बजे तक

News Times 7

जनवरी, 2024 में कुल 16 दिनों के लिए बंद रहेंगे बैंक

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़