News Times 7
टॉप न्यूज़ब्रे़किंग न्यूज़

बांग्लादेश में हिन्दुओं पर जारी है जुल्म, इस्कॉन के आह्वान पर दुनिया भर के इस्कॉन श्रद्धालु हमले के खिलाफ सड़क पर उतरे

बांग्लादेश में हिन्दुओ के हालात बहुत ख़राब है ,बांग्लादेशी कट्टरपंथियों के द्वारा हर रोज जुल्म किया जा रहा है अब तक की माने तो 700 से ज्यादा मंदिरो को तोड़ दिया गया है ,हजारो लोगो को बेघर कर उनके घरो में आग लगा दिया गया है ,बांग्लादेश में हिंदुओं पर हमले और इस्कॉन मंदिर में की गई तोड़-फोड़ के खिलाफ संस्था से जुड़े श्रद्धालु शनिवार को सड़क पर उतर आए हैं। Iskcon Called A Worldwide Protest Against Bangladesh Iskcon Temple  Vandalised Incident - बांग्लादेश में हिंदुओं से ज्यादती: कट्टरपंथियों के  खिलाफ एकजुट इस्कॉन श्रद्धालु, दुनिया ...इस्कॉन के आह्वान पर दुनिया भर के इस्कॉन श्रद्धालु हमले के खिलाफ विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं और आरोपियों पर सख्त कार्रवाई की मांग कर रहे हैं। यह प्रदर्शन दुनिया के 150 देशों में स्थित 700 इस्कॉन मंदिरों पर चल रहा है। न्यूज एजेंसी एएनआई की ओर से कोलकाता में चल रहे विरोध प्रदर्शन की तस्वीरें भी जारी की गई हैं।

Hindu Temple Houses Attacked In Bangladesh अब बांग्लादेश में 50 हिंदू  मंदिरों-घरों में तोड़फोड़, 100 कट्टरपंथियों का हमला - News Nation
एक श्रद्धालु की हुई थी मौत 
16 अक्तूबर को बांग्लादेश के नोआखाली में उपद्रवी भीड़ द्वारा इस्कॉन मंदिर पर हमला कर दिया गया था। इस दौरान भीड़ ने मंदिर परिसर में घुसकर तोड़फोड़ की, जिसमें से श्रद्धालु की मौत भी हो गई थी। इसके अलावा घटना से पहले भी दुर्गा पंडालों को बांग्लादेश में कई जगह निशाना बनाया गया था। इन हमलों में भी चार हिंदुओं की मौत हो गई थी।

बांग्लादेश में कट्टरपंथियों ने मंदिर को बनाया निशाना, तोड़फोड़ -  हिन्दुस्थान समाचार
लगाई गई थी आग 
बांग्लादेश में हिंदुओं पर हो रहे हमलों के क्रम में कई हिंदू परिवारों के घरों में भी आग लगा दी गई थी। इन हमलों में 20 से ज्यादा घर पूरी तरह जलकर खाक हो गए थे।

Advertisement

विज्ञापन के लिए सम्पर्क करे 9142802566

निष्पक्ष पत्रकारिता के लिए बिहार ,UP, MP के हर जिले से रिपोर्टर आमंत्रित हैं!
बायोडाटा वाट्सऐप करें –  9142802566 ,   1Newstimes7@gmail.com

 

Advertisement

Related posts

दिल्ली: वायु प्रदूषण से निपटने के लिए फैक्ट्रियां बंद, निर्माण कार्य रुका डीजल वाहनों पर भी रोक

News Times 7

मशहूर एंकर व जोधपुर की बेटी अंकिता शर्मा का सड़क हादसे में निधन, इंस्टाग्राम पर लिखी यह आखिरी पोस्ट

News Times 7

पंजाब कांग्रेस के दिग्गज नेता सुनील जाखड़ ने पार्टी छोड़ी , फेसबुक लाइव पर अपनी बात रखकर

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़