News Times 7
टॉप न्यूज़ब्रे़किंग न्यूज़राजनीति

कांग्रेस ने लिया प्रतिज्ञा यात्रा निकालने का निर्णय ,12 हजार किमी का सफर करेगी कांग्रेस संग प्रियंका

2024 लोकसभा चुनाव के कांग्रेस ने कमर कसना शुरू कर दिया है, कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव व प्रदेश प्रभारी प्रियंका गांधी के लखनऊ के तीन दिवसीय दौरे के पहले दिन आगामी चुनावी अभियानों और कार्यक्रमों पर गहन मंथन शुरू हो गया है। प्रियंका गांधी की सलाहकार और रणनीति कमेटी ने पूरे यूपी में कांग्रेस प्रतिज्ञा यात्रा निकालने का निर्णय लिया। मिशन UP के लिए प्रिंयका गांधी का 'प्रतिज्ञा यात्रा' प्लान, 12 हजार किमी का  होगा सफर | UP Elections 2022, Priyanka Gandhi plan for Pratigya Yatra to  achieve mission uttar pradeshहम वचन निभाएंगे नाम से यात्रा होगी और यह 12 हज़ार किलोमीटर चलेगी। कांग्रेस प्रतिज्ञा यात्रा बड़े गांवों और कस्बों से होकर गुजरेगी। प्रियंका गांधी यात्रा के दौरान होने वाले कार्यक्रमों की रूपरेखा तय कर रहीं हैं।

विज्ञापन के लिए सम्पर्क करे 9142802566

प्रियंका गांधी सलाहकार और रणनीति कमेटी के सदस्यों से यात्राओं के रूट और मुद्दों पर जानकारी ले रहीं हैं। बताया जाता है कि प्रियंका गांधी का यह दौरा आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर काफी अहम माना जा रहा है। इस दौरे में वह पार्टी के लिए चुनाव के लिहाज से आगे की रणनीति व अभियान की रूपरेखा पर गहन मंथन करेंगी। साथ ही संगठन की समीक्षा व प्रत्याशियों के चयन पर चर्चा करेंगी।

यूपी चुनाव के लिए प्रियंका गांधी का प्लान, कांग्रेस निकालेगी 12000 किमी की प्रतिज्ञा  यात्रा
पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता अंशु अवस्थी ने बताया कि प्रियंका शुक्रवार को सलाहकार कमेटी के साथ बैठक करने जा रही हैं। इसके बाद वह प्रदेश चुनाव कमेटी के पदाधिकारियों से वार्ता कर चुनावी तैयारियों की थाह लेंगी और प्रत्याशियों के चयन प्रक्रिया को आगे बढ़ाने की रणनीति पर मंथन करेंगी। इस दौरे में कांग्रेस महासचिव पार्टी के सभी जिलाध्यक्षों के साथ बैठक करके जमीनी स्तर पर संगठन की स्थिति का आकलन भी करेंगी। इसी क्रम में पार्टी द्वारा संचालित ‘प्रशिक्षण से पराक्रम’ कार्यक्रम की प्रगति की समीक्षा होगी। प्रियंका शनिवार को भी यहीं रहेंगी। इस बीच उनके रायबरेली जाने की भी संभावना है।Lucknow: Priyanka Took The Decision To Take Out The Congress Pratigya Yatra,  The Journey Of 12 Thousand Km Will Be Decided - लखनऊ : प्रियंका ने लिया  कांग्रेस प्रतिज्ञा यात्रा निकालने का

Advertisement
निष्पक्ष पत्रकारिता के लिए बिहार ,UP, MP के हर जिले से रिपोर्टर आमंत्रित हैं!
बायोडाटा वाट्सऐप करें –  9142802566 ,   1Newstimes7@gmail.com

 

Advertisement

Related posts

पीएम नरेंद्र मोदी आज गुजरात से तूफानी चुनावी दौरे पर

News Times 7

शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान की घर वापसी झूम उठे फैंस, किसी ने बजाया ढोल किसी ने जैम के नाचा

News Times 7

आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर आप और कांग्रेस के संगठन विस्तार का कितना होगा असर?

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़