News Times 7
बड़ी-खबरब्रे़किंग न्यूज़हादसा

रफ्तार ने छीन ली जिंदगी ,बक्सर के तीन दोस्तों की गई रोहतास में जान ,NH पर दर्दनाक मौत

रफ़्तार के कहर ने बक्सर के तीन युवको की जिंदगी छीन ली ,जहां मलियाबाग में राष्ट्रीय राजमार्ग-30 (NH-30) पर एक सड़क दुर्घटना में बाइक सवार तीन युवकों की मौत हो गई. बताया जाता है कि किसी अज्ञात वाहन की चपेट में आने से तीनों युवकों की मौत हुई है. मृतक विकास यादव, सोनू गोंड तथा प्रिंस कुमार बक्सर जिला के सिकरौर थाना के बसाओ कला गांव के निवासी थे. स्थानीय लोगों ने इस हादसे की सूचना पुलिस को दी जिसके बाद पुलिस ने शवो को अपने कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम के लिए सासाराम के सदर अस्पताल भेजा. पुलिस ने तीनों का परिचय पता कर परिजनों को सूचना दी है. परिजन भी मौके पर पहुंच गए हैं. इस हादसे के बाद परिजनों में हाहाकार मच गया है. सिकरौर गांव से बहुत से लोग सासाराम पहुंच गए हैं क्योंकि तीनों मृतकों की उम्र 25 से 30 साल के बीच बताई जाती हैं.
ताज़ा खबर Begusarai News: 24 घंटे के दौरान दो लोगों की गोली मारकर हत्या, डबल मर्डर से दहशत » livemunger.in
क्या कहते हैं परिजन

मृतक प्रिंस के परिजन स्वतंत्र कुमार सिंह ने बताया कि तीनों दोस्त एक रिश्तेदार के यहां से लौट रहे थे. इसी दौरान हादसे के शिकार हुए हैं. कौन से वाहन ने इन तीनों को धक्का मारा है? यह पता नहीं चल सका है. पुलिस ने परिजनों को सूचना दी. तब जाकर वे लोग सासाराम पहुंचे हैं. जांच के बाद पुलिस ही कुछ बता सकती है कि आखिर यह हादसा कैसे हुआ?NH 52 ..... Tragic Accident, Three Youths Died - NH 52 पर दर्दनाक हादसा, तीन युवकों की मौत | Patrika News

क्या कहती है पुलिस

Advertisement

बिक्रमगंज के डीएसपी राजकुमार ने बताया कि पुलिस ने तीनों मृतकों के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सासाराम के सदर अस्पताल भेजा है. तीनों युवक एक ही बाइक पर सवार थे.Road Accident In Laxmangarh Sikar - PICS: 'मौत' बनकर गलत दिशा में दौड़ी बस, कोई नहीं भूल पाएगा यह मंजर | Patrika News किस वाहन ने इन लोगों को धक्का मारा है? यह पता लगाने की कोशिश की जा रही है. वहीं परिजनों को भी सूचना देकर बुला लिया गया है. शवो का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है.

निष्पक्ष पत्रकारिता के लिए बिहार ,UP, MP के हर जिले से रिपोर्टर आमंत्रित हैं!
बायोडाटा वाट्सऐप करें –  9142802566 ,   1Newstimes7@gmail.com
Advertisement

Related posts

नीतीश सरकार ने दी बड़ी राहत, कोरोना काल के 63 दिनों का व्यवसायिक वाहनों का रोड टैक्स माफ…

News Times 7

अमेठी के 8 रेलवे स्टेशन का नाम बदलने की मांग, स्मृति ईरानी ने रेल मंत्री को भेजा पत्र

News Times 7

जानिए क्यो जोमैटो और McDonald पर लगा 1 लाख का जुर्माना

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़