News Times 7
बिचारब्रे़किंग न्यूज़

आज शाम 5बजे प्रधानमंत्री मोदी करेंगे राष्ट्र को संबोधित, कर सकते है कुछ बडा़ ऐलान

कोरोना के इस दौर मे प्रधानमंत्री मोदी लगातार देश के लोगो के साथ जुड़े रहे है वैज्ञानिक और डाक्टरों के साथ वार्ता हो या वैक्सीन के बारे मे जानकारी हर जगह जानकारी लेते हुए राष्ट्रहीत मे अपने विचारों को उन्होंने दिया है उसी क्रम मे आज प्रधानमंत्री मोदी 5 बजे संबोधित करेंगे.Prime Minister Narendra Modi Slams Rumors on Corona's Lock Down | PM मोदी  ने लॉक डाउन की अफवाहों किया प्रचंड प्रहार | Hindi News, खबरें काम की इस आशय की जानकारी पीएमओ ने ट्वीट कर के दी है. पीएमओ के अकाउंट से ट्वीट किया गया कि – ‘प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज यानी 7 जून को शाम 5 बजे देश को संबोधित करेंगे.’Pm Narendra Modi To Address Nation Speech Today Live Updates Covid 19  Coronavirus News In Hindi: Prime Minister Narendra Modi - 14 अप्रैल को पूरा  होगा 21 दिन का लॉकडाउन, आज रात

माना जा रहा है कि पीएम देश में कोरोना के मौजूदा हालात को लेकर एक खाका खींच सकते हैं. इसके साथ ही वह टीकाकरण के संबंध में भी देश का आह्वान कर सकते हैं. पीएम का संबोधन ऐसे वक्त में हो रहा है जब देश के कई राज्यों में अनलॉक की प्रक्रिया धीरे-धीरे गति पकड़ रही है. ऐसे में पीएम लोगों को दवाई और कड़ाई का संदेश एक बार फिर दे सकते हैं.

Advertisement
Advertisement

Related posts

विश्वप्रसिद्ध महाकालेश्वर मंदिर में सुबह 4 बजे भस्मारती में पण्डे-पुजारियों ने महाकाल के साथ खेली होली ,अबीर-गुलाल और फूलों के साथ मनाई होली .

News Times 7

धमकी देने का आरोप, कंगना ने संजय राउत पर लगाया

News Times 7

प्रत्याशियों की दूसरी सूची जारी की कांग्रेस ने

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़