News Times 7
Other

रसोई गैस की बढ़ती कीमतों पर केंद्र सरकार पर जोरदार प्रहार करते हुए कन्हैया ने कहा

सीपीआई नेता और जेएनयू छात्र संघ के पूर्व अध्यक्ष कन्हैया कुमार ने रसोई गैस की बढ़ती कीमतों और लोकल ट्रेनों का किराया बढ़ने पर केंद्र सरकार पर जमकर कटाक्ष किया है केंद्र सरकार की आलोचना करते हुए उन्होंने पूछा कि सरकार ने रसोई गैस की कीमतें क्या इससे बड़ा दी कि लोग नाली के गैस पर चाय बना सके,उन्होंने ट्वीट किया, plea against kanhaiya kumar and Umar khalid in Supreme Court| कन्‍हैया  कुमार और उमर खालिद के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट में याचिका दायर| Hindi News,  दिल्‍ली एवं हरियाणा“लोकल ट्रेन का किराया दोगुना करते हुए सरकार बहादुर ने कहा है कि लोग बिना मतलब यात्रा ना करें इसलिए ऐसा किया गया है…. हे प्रभु!! साथ में ये भी बता देते कि रसोई गैस का दाम इसलिए बढ़ाया गया है ताकि लोग नाली के गैस से चाय बना सकें?”

दो दिन पहले भी उन्होंने केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार पर आपदा को अवसर बनाकर पैसेंजर ट्रेनों के किराए में बढ़ोत्तरी और रसोई गैस के साथ-साथ पेट्रोल-डीजल के दाम में बढ़ोत्तरी पर निशाना साधा था. उन्होंने तब ट्वीट किया था, “आपदा में अवसर’ का लाभ उठाते हुए सरकार ने पैसेंजर ट्रेन का किराया दुगुने से भी ज्यादा कर दिया है। रसोई गैस के दाम एक महीने में 100 रू तक बढ़ा दिए गए हैं. पेट्रोल-डीजल पर दाम से डबल टैक्स लिया जा रहा है.. शेर पालने का ड्रामा करके पूरे देश की कमर तोड़ रहें हैं ये फर्जी राष्ट्रवादी.”

Advertisement

Advertisement

पिछले दिनों भी कन्हैया कुमार सुर्खियों में थे, जब उन्होंने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के प्रमुख सहयोगी और सरकार में मंत्री अशोक चौधरी से मुलाकात की थी. इसके बाद  बिहार में सियासी अटकलें तेज हो गयी थीं कि कन्हैया सीपीआई छोड़ सकते हैं. हाल में संपन्न बिहार विधानसभा चुनाव के दौरान चौधरी नीतीश की पार्टी जदयू की प्रदेश इकाई के कार्यकारी अध्यक्ष के तौर पर कार्यरत थे, चुनाव बाद बसपा के एकमात्र विधायक जमा खान और निर्दलीय विधायक सुमित सिंह जिन्हें पिछले हफ्ते मंत्रिमंडल में शामिल किया गया था, को अपनी पार्टी की ओर लाने में चौधरी ने महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी.

निष्पक्ष पत्रकारिता के लिए बिहार के हर जिले से रिपोर्टर आमंत्रित हैं!
बायोडाटा वाट्सऐप करें -9142802566
Advertisement

Related posts

बिहार की जनता इस विदाई का इंतजार कर रही है, इस चुनाव में जनता उनको रिटायर कर देगी- संजय राउत

News Times 7

AAP की मध्यप्रदेश में धाकड़ एंट्री ,सिंगरौली नगर निगम से महापौर का चुनाव जीत रानी अग्रवाल ने दी भाजपा कांग्रेस को पटखनी

News Times 7

बढ़ती महंगाई को लेकर ममता बनर्जी ने साधा मोदी सरकार पर निशाना कहा – ’11 दिन में 13 बार तेल की कीमत बढ़ी, ये यूपी चुनाव का रिटर्न गिफ्ट’

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़