News Times 7
टॉप न्यूज़बड़ी-खबरब्रे़किंग न्यूज़राजनीति

बंगाल में सियासत तेज करने की तैयारी ,छह फरवरी को रथ यात्रा निकालने की तैयारी में भाजपा

आगामी पश्चिम बंगाल में बंगाल की सियासत को तेज करने और ममता के किले मे जोरदार सेंधमारी करने की तैयारी मे भाजपा छह फरवरी को रथयात्रा की तैयारी करने जा रही है, ये तैयारी बहुत व्यापक और खास होने जा रही है क्योकि भाजपा पुरे दल-बल के साथ बंगाल कूच की हुई है,पश्चिम बंगाल: विधानसभा चुनाव से पहले पूरे प्रदेश में रथ यात्राएं निकालेगी  भाजपा पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव के आयोजन से पहले भारतीय जनता पार्टी की प्रदेश इकाई ने ममता बनर्जी सरकार से रथ यात्रा निकालने की अनुमति मांगी है। पार्टी के अनुसार अनुमति मिलने के बाद छह फरवरी को रथ यात्रा का उद्घाटन पार्टी अध्यक्ष जेपी नड्डा करेंगे। इसकी जानकारी भाजपा नेता कैलाश विजयवर्गीय ने दी।

विजयवर्गीय ने कहा कि मैं प्रधानमंत्री मोदी से भी अनुरोध करूंगा कि वे हमारे रथ यात्रा को सार्वजनिक रूप से संबोधित करें। उन्होंने कहा कि पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी मां-माटी-मानुष के साथ सार्वजनिक रूप से चर्चा कर रही हैं। उनकी खुद की पार्टी के सदस्य भाजपा में शामिल हो रहे हैं क्योंकि सभी नेताओं को उनसे धोखा मिला है।प्रकाश बंब: बीजेपी विधायक पर करोड़ों की धोखाधड़ी का मामला दर्ज - bjp mla  filed a case of fraud of crores | Navbharat Times

उन्होंने कहा कि मुझे लगता है कि बंगाल में हिंसा, भ्रष्टाचार और माफियाओं की राजनीति हावी है और कानून व्यवस्था लचर है। उन्होंने कहा कि भाजपा बंगाल में 200 से अधिक सीटें जीतेगी और एक प्रगतिशील सरकार स्थापित करेगी।

Advertisement

उन्होंने कहा कि सिर्फ जनता ही नहीं, बल्कि ममता बनर्जी की अपनी पार्टी के कैडर भी उनसे नाखुश हैं। वे पश्चिम बंगाल की प्रगति देखना चाहते हैं और उन्होंने पीएम मोदी और भाजपा पर विश्वास किया है।

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने मंगलवार को केंद्र सरकार पर उत्तरी जिलों से ‘इतने सारे’ भाजपा सांसद होने के बावजूद वहां के लोगों के लिए कुछ नहीं करने का आरोप लगाया।

बनर्जी ने कहा कि हर चुनाव से पहले भाजपा नेता उत्तरी बंगाल के बंद पड़े चाय बागानों को खोलने का वादा करते हैं लेकिन उसके बाद वे ‘भाग’ जाते हैं। उन्होंने कहा कि उन्होंने लोकसभा चुनाव से पहले सभी सात बंद चाय बागानों को खोलने का वादा किया था लेकिन एक में भी काम चालू नहीं हुआ।BJP Can Use PM Modi Israel Travel In Parliamentary Election 2019 Hindi News  - संसदीय चुनाव 2019 की तैयारी हुई तेज, BJP फिर खेलेगी यह कार्ड | Patrika  News

Advertisement

इतने भाजपा सांसद हैं जो उत्तरी बंगाल से जीते हैं लेकिन मुझे बताइए कि उन्होंने इस क्षेत्र के लिए कुछ कि कुछ नहीं किया। तृणमूल कांग्रेस की सुप्रीमो यहां सामूहिक विवाह कार्यक्रम का उद्घाटन करने के बाद पत्रकारों से बातचीत कर रही थी। बाद में उन्होंने चाय बागान के कई श्रमिकों को जमीन के पट्टे सौंपें।

मुख्यमंत्री ने कहा, ‘‘ हमारी सरकार लोगों, किसानों और अनुसूचित जनजातियों के लिए है। हम ऐसा कुछ नहीं करेंगे जो किसान विरोधी एवं जनविरोधी हो। हमने पहले ही नौ चाय बागान खोल दिये हैं और हम अन्य में भी काम चालू करने का प्रयास करेंगे।

Advertisement
Advertisement

Related posts

बाजार में गांजे की अच्छी कीमत है, मैं अपनी दो एकड़ जमीन पर इसकी खेती करना चाहता हूं -डिमांड अजीबोगरीब

News Times 7

Delhi CM अरविंद केजरीवाल का दावा- देश की राजधानी कई शहरों से बेहतर

News Times 7

बंगाल: सांसद अर्जुन सिंह पर फेंके गए पत्थर, कोलकाता के पास भाजपा और TMC समर्थकों में झड़प

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़