News Times 7
टॉप न्यूज़बड़ी-खबरबिडियोमनोरंजन

फिल्म लावारिस के गाने का भोजपुरी वर्जन ,अपनी तो जैसे तैसे, लेकर आ रहे है खेसारी

अमिताभ बच्चन की सुपरहिट फिल्म लावारिस का एक गाना था, अपनी तो जैसे तैसे के गाने आज उसी गाने को भोजपुरी के सुपर हिरो खेसारी लाल यादव देशी अंदाज मे फरमा रहे हैं, और चूंकी ये बिहारीयो के बीच पापुलर है तो जबरदस्त गाने का रिव्यू भी आने लगा है Khesari Lal Yadav New Bhojpuri Song Apni To Jaise Taise Viral On Social  Media - Khesari Lal Bhojpuri Song: खेसारी लाल का नया गाना 'अपनी तो जैसे तैसे'  का भोजपुरी वर्जन हुआभोजपुरी एक्टर खेसारी लाल यादव जब भी कोई सॉन्ग रिलीज करते हैं सोशल मीडिया पर धमाल मच जाता है. उनकी तगड़ी फैन फॉलोइंग की वजह से उनके गाने मिलियन में व्यूज लेकर आते हैं. खेसारी लाल यादव ने फिर से एक भोजपुरी गाना रिलीज कर दिया है, जिसका नाम ‘अपनी तो जैसे तैसे’ है. यह गाना अमिताभ बच्चन की सुपरहिट फिल्म लावारिस का भोजपुरी वर्जन है. गाने को दर्शक खूब प्यार दे रहे हैं.अमिताभ बच्चन के गाने 'अपनी तो जैसे तैसे' का भोजपुरी वर्जन लाए खेसारी लाल,  देखें - Bhojpuri Actor Khesari Lal Yadav Song Apni To Jaise Taise Goes  Release Watch Video Here

खेसारी लाल यादव के इस गाने की लोकप्रियता का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि इसे अभी तक इसे 18 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. गाने को रिलीज हुए अभी कुछ ही घंटे हुए हैं. खेसारी लाल यादव के लिए यह पहला मौका है, जब उन्होंने किसी हिंदी सॉन्ग का भोजपुरी वर्जन गाया है. हालांकि गाने के बोल पुराने गाने के बोल से काफी अलग हैं, लेकिन पंच लाइन ‘अपनी तो जैसे तैसे’ ही रखा गया है.

खेसारी लाल यादव के इस गाने को सारेगामापा हम भोजपुरी यूट्यूब चैनल के बैनर तले रिलीज किया गया है. बता दें कि खेसारी लाल यादव प्रसिद्ध भोजपुरी गायक और अभिनेता हैं. खेसारी को पहली सफलता अपने भोजपुरी एल्बम ‘माल भेटाई मेला’ से मिली थी. साल 2012 में आई अपनी पहली फिल्म ‘साजन चले ससुराल’ से वो रातों-रात भोजपुरी फिल्म जगत के सितारे बन गए. अपनी गायकी में वे अपनी ठेठ देहाती भाषा का उपयोग करते हैं. शुरू से ही खेसारी लाल लोक गायक और साथ ही वो एक अच्छे डांसर भी हैं.

Advertisement
Advertisement

Related posts

नोरा फतेही का इंस्टाग्राम अकाउंट हैक, एक्ट्रेस ने शेयर की जानकारी

News Times 7

भारतीय शेयर बाजार में गुरुवार को भी गिरावट जारी, हर मिनट ₹201 करोड़ तो घंटे में 12,083 करोड़ रुपये का घाटा

News Times 7

बंगाल में एक पब्लिट टॉयलेट में बम विस्फोट हुआ, जिसमें एक बच्चे की मौत

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़