News Times 7
Otherटॉप न्यूज़बड़ी-खबरब्रे़किंग न्यूज़

डॉल्फिन को देखते ही टूट पड़े लोग, पीट-पीट कर उतारा मौत के घाट, वीडियो वायरल होने के बाद एक्शन में पुलिस…

उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ से एक इंसानियत को शर्मशार करने वाली घटना सामने आयी है. दिल दहला देने वाली इस घटना का वीडिया सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में कुछ व्यक्ति एक डॉल्फिन (Ganges Dolphin) को बेहरमी से मारते दिख रहे हैं. वीडियो को वायरल होने के बाद प्रशासन भी हरकत हो आ गया है और कार्रवाई करते हुए 3 व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया है.

बता दें कि सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होते इस वीडियो में साफ-साफ इंसानों की क्रूरता को देखा जा सकता है. वीडियो में कुछ लोग मिलकर डॉल्फिन पर कुल्हाड़ी और डंडों से बुरी तरह हमला करते हुए नजर आ रहे हैं. उनके हमले से विलुप्त हो रही गंगा डॉल्फिन बुरी तरह से घायल नजर आ रही है और नदीं का पानी भी लाल नजर आ रहा है.

यह वीडियो उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ में का बताया जा रहा है. डॉल्फिन को मारने की वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने 3 आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है. पुलिल ने बताया की यह शारदा नहर में डॉल्फिन मृत पायी गयी थी और इस घटना पर कार्रवाई करते हुए मारने वाले तीन लोगों को जेल भेजा गया है. बता दें कि गंगा डॉल्फिन देश में विलुप्त होने की कगार पर है. एक तरह सरकार गांगा की इस शानदार प्राणी को जंनसंख्या को बढ़ावा देने के लिए हर तरह से कोशिस कर रही है तो दूसरी तरफ ऐसी घटनाएं सरकार की सारी योजनाओं पर बट्टा लगा रही हैं.

Advertisement
Advertisement

Related posts

Ahead of Baaghi 3, deconstructing Shraddha Kapoor’s career graph

Admin

यूपी में जंगलराज बताया – दलितों की हत्या पर मायावती ने दुख जताया

News Times 7

ब्राजील में एक मां की कोख से निकला ऐसा बच्चा जिसे डॉक्टर भी देखकर हुए हैरान जानिए पूरी खबर

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़