News Times 7
टॉप न्यूज़बड़ी-खबरब्रे़किंग न्यूज़

जिंदा जलते हुए लोगों के चिखो से गूंजा यमुना एक्सप्रेसवे

मंगलवार सुबह एक दर्दनाक हादसे ने 5 लोगों की जिंदगी चुटकी में निकाल ली , धू-धू कर जलती हुई कार और उसमें से हमें बचा लो की चिखो ने यमुना एक्सप्रेसवे पर लोगों को सोचने पर मजबूर कर दिया, मजबूर और असहाय होकर लोग पांच जिंदगीयों को जिंदा जलते हुए देखते रहे और कोई कुछ नहीं कर पाया दरअसल यह हादसा आज सुबह की है जब यमुना एक्सप्रेस-वे पर मंगलवार तड़के गलत साइड से आ रहे एक टैंकर की टक्कर के बाद कार में आग लग गई। रिपोर्ट्स के मुताबिक कार में पांच लोग सवार थे, जिसमें बच्चे भी थे। टक्कर के बाद आग कुछ ही देर में आग के गोले में तब्दील हो गई और उसमें बैठे लोगों को बाहर निकलने का मौका तक नहीं मिल पाया।  वहां से गुजर रहे एक चश्मदीद ने बताया, ‘जलने वाली कार हमारे पीछे थी।कंटेनर से टक्कर में कार में लगी आग ऐक्सिडेंट से कुछ पहले ही वह ओवरटेक कर आगे निकली थी। जिस ट्रक ने कार को टक्कर मारी वह गलत साइड से आ रहा था। उसका डीजल टैंक भी लीक था।’ इस दर्दनाक घटना के एक और चश्मदीद ने बताया कि कार में आग लगने के बाद उन्होंने अंदर फंसे बच्चे को निकालने की कोशिश की, लेकिन वह निकाल नहीं पाए। पूरी कार अचानक आग का गोला बन चुकी थी। जलती कार में तीन से चार बंदे ‘हमें बचा लो, हमें बचा लो’ चिल्ला रहे थे।Five people burnt alive due to fire in car on Yamuna Expressway

पुलिस के मुताबिक, हादसा सुबह चार बजे हुआ. यूपी 32 केवी 6788 नंबर की स्विफ्ट डिजायर कार आगरा से दिल्ली की ओर जा रही थी. तभी एक कंटेनर के गलत दिशा में आ जाने के कारण हादसा हो गया. बताया जा रहा है कि कंटेनर के डीजल टैंक से कार टकराई है. इस वजह से कार में तुरंत भीषण आग लग गई.

कार में आग इतनी भीषण लग गई कि फंसे लोग बाहर नहीं निकल पाए. जब तक मौके पर फायर बिग्रेड की टीम पहुंची और आग पर काबू पाया गया तब तक सभी लोग कंकाल बन गए. पुलिस का मानना है कि जिंदा जलकर मरने वालों में एक बच्चा, एक महिला और तीन पुरुष शामिल है.

Advertisement
Advertisement

Related posts

एनसीईआरटी की 5.64 करोड़ की नकली किताबें -हर साल खप रहीं

News Times 7

वित्त मंत्री सीतारमण का अजीबो गरीब बयां कहा महंगाई नियंत्रण में आ गई है, अभी सरकार का ध्यान देश की आर्थिक वृद्धि पर है

News Times 7

अखिलेश यादव से बीजेपी पर साधा निशाना हुआ, बोले- लव जिहाद के खिलाफ बने कानून का विरोध करेगी सपा

Admin

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़