News Times 7
अर्थव्यवस्थाटॉप न्यूज़नौकरीब्रे़किंग न्यूज़

2500पदों पर बंपर भर्तियां 5वीं और 8वीं पास उम्मीदवार भी कर सकते हैं अप्लाई

नॉन टेक्निकल, ग्रुप D के कैटेगरी में मल्टी टास्किंग के पदों पर उम्मीदवारों की भर्ती होनी है जारी नोटिफिकेशन में 2500 पदों की भर्ती की पुष्टि की गई है जिन 25 पदों पर भर्ती की जानी है उनके चयनित उम्मीदवारों को 14:00 ₹100 के पे ग्रेड पर नौकरी पर रखा जाएगा उम्मीदवारों को त्रिपुरा स्टेट से मैट्रिक 2018 के आधार पर ही सैलरी मिलेगी   ज्‍वाइंट रिक्रूटमेंट बोर्ड त्रिपुरा ने आधिकारिक विज्ञप्ति जारी कर मल्‍टी टास्किंग (MTS) के रिक्‍त 2,500 पदों पर भर्ती के लिए योग्‍य उम्‍मीदवारों से आवेदन मांगे हैं. इस संबंध में पूरी जानकारी डॉयरेक्‍ट्रेट ऑफ एम्‍प्‍लॉयमेंट सर्विसेज़ एंड मैनपॉवर प्लैनिंग (DESMP), त्रिपुरा की आधिकारिक वेबसाइट employment.tripura.gov.in पर जारी की गई है. इच्‍छुक उम्‍मीदवार निर्धारित योग्‍यताओं, आवेदन शुल्‍क तथा चयन आदि से जुड़ी अन्‍य जानकारी के लिए नोटिफिकेशन डाउनलोड कर सकते हैं.

नॉन टेक्निकल, ग्रुप D कैटेगरी के मल्टी टास्किंग पदों पर उम्‍मीदवारों की भर्ती की जानी है. कुल 2,500 पदों पर भर्ती की जानी है जिसके लिए चयनित उम्‍मीदवारों को 1,400/-रुपए के ग्रेड-पे नौकरी पर रखा जाएगा. उम्‍मीदवारों को त्रिपुरा स्‍टेट पे-मैट्रिक्‍स 2018 के आधार पर सैलरी मिलेगी. ऑनलाइन एप्लिकेशन 28 दिसंबर से शुरू होंगे तथा ऑनलाइन एप्लिकेशन की लास्‍ट डेट 11 फरवरी 2021 है.

इन पदों पर भर्ती के लिए अनारक्षित कैटेगरी के 8वीं पास उम्‍मीदवार आवेदन कर सकते हैं. SC/ST/PH कैटेगरी के 5वीं पास उम्‍मीदवार भी आवेदन करने के पात्र हैं. आवेदन करने के लिए उम्‍मीदवार की आयु 18 वर्ष से 41 वर्ष के बीच होनी चाहिए. हालांकि, आरक्षित कैटेगरी के उम्‍मीदवारों के लिए अधिकतम आयु में 5 वर्ष की छूट का प्रावधान है.

Advertisement

आवेदन करने के लिए अनारक्षित कैटेगरी के उम्‍मीदवारों को 200/- रुपए का आवेदन शुल्‍क जमा करना होगा जबकि आरक्षित उम्‍मीदवारों के लिए एप्लिकेशन फीस 150/- रुपए है. PwD उम्‍मीदवारों के लिए आवेदन निशुल्‍क है. उम्‍मीदवारों का चयन एक 85 नंबर की लिखित परीक्षा और 15 नंबर के इंटरव्‍यू के प्रदर्शन के आधार पर किया जाएगा. किसी भी अन्‍य जानकारी के लिए उम्‍मीदवार आधिकारिक नोटिफिकेशन देखें जिसे डाउनलोड करने का लिंक नीचे मौजूद है.

Advertisement

Related posts

कोरोना की चौथी लहर देश में फिर फिर से सुनामी या फिर रहेगी कमजोर? जानिये क्या कहा IIT प्रोफेसर ने

News Times 7

Parrots get probability, use stats to make choices

Admin

बिहार के मुजफ्फररपुर में अपराधियों ने प्रयागराज विधायक के साले को मार दी गोली

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़