News Times 7
टॉप न्यूज़बड़ी-खबरब्रे़किंग न्यूज़राजनीति

नितीश कुमार के शपथ ग्रहण समारोह में शाह और नड्डा भी होंगे शामिल

बिहार मे आज एनडीए की सरकार मे नितीश कुमार के मुख्यमंत्री के तौर पर लगी मुहर ने एनडीए के विश्वास को और ज्यादा प्रबल बना दिया है, बीजेपी ने ये सिद्ध कर दिया की प्रधानमंत्री और भाजपा के फैसले जो जेडीयू के कम सीटों पर भी फैसलें को बदल नही सकती , आज नितीश कुमार बीजेपी की बदौलत सातवें बार मुख्यमंत्री पद की शपथ ग्रहण लेंगे  नीतीश सरकार के शपथ ग्रहण समारोह में गृह मंत्री अमित शाह और बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा भी शामिल होंगे. कार्यक्रम में शामिल होने के लिए गृह मंत्री अमित शाह और बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा सोमवार की दोपहर पटना पहुंच रहे हैं.

गृह मंत्री सोमवार की दोपहर 1:30 पर विशेष विमान से पटना पहुंचेंगे और नीतीश कुमार के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होंगे. उनके अलावा बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और बीएल संतोष भी पटना स्थित राजभवन में आयोजित होने वाले

कार्यक्रम में शामिल होंगे. दोनों दोपहर 2 बजे की विशेष विमान से पटना पहुंच रहे हैं. कोरोना महामारी को देखते हुए इस बार नीतीश सरकार का शपथ ग्रहण सादे समारोह में आयोजित किया जा रहा है. इसको लेकर पटना स्थित राजभवन में तैयारियां शुरू कर दी गई हैं.

Advertisement

अभी तक जो जानकारी मिली है, उसके मुताबिक नीतीश कुमार के साथ 8 अन्य मंत्री भी शपथ लेंगे, जिनमें तीन-तीन मंत्री जेडीयू और बीजेपी कोटे से होंगे जबकि एक चेहरा हम और मुकेश सहनी की पार्टी वीआईपी से होगा. बिहार में सीएम की तस्वीर भले ही साफ हो गई हो, लेकिन डिप्टी सीएम के चेहरे को लेकर अभी भी सस्पेंस बना हुआ है. संभावना है कि तारकिशोर प्रसाद ही बिहार के नए डिप्टी सीएम के तौर पर शपथ लेंगे.

Advertisement

Related posts

WhatsApp पर कैसे करे वैक्सीन सर्टिफिकेट डाउनलोड जनिये बहुत ही आसान तरीका

News Times 7

घर में रोग और दरिद्रता न आये ,शनिवार को भूलकर भी ना खरीदें ये सामान

News Times 7

दर्दनाक हादसे में गई 53 की जान ,बेकाबू ट्रक ने पैदल चल रहे यात्रियों को रौंदा, मौके पर 53 की मौत, 50 से ज्यादा घायल

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़