News Times 7
टॉप न्यूज़ बड़ी-खबर बिडियो ब्रे़किंग न्यूज़

खेसारी लडेंगे विधायकी का चुनाव, हुआ विडीयो वायरल ,मुंगेर मे थाने को किया लोगो ने आग के हवाले

मुंगेर मे थाने को किया लोगो ने आग के हवाले

भोजपुरी सिनेस्टार खेसारी लाल यादव के विधायकी के चुनाव गाने ने चुनावी मौसम मे रंग जमा दिया है, हर जुबान पर अभी खेसारी के चर्चे है बिहार में चुनावी मौहाल है और आज बिहार विधानसभा चुनावके पहले चरण ते तहत मतदान भी हुआ. इसी मौके पर खेसारी लाल यादव ने एक गाना बनाया है, जो खूब वायरल हो रहा है. खेसारी के इस गाने का नाम ‘विधायकी के चुनाव’ है.

खेसारी लाल यादव द्वारा बिहार चुनाव  पर बनाया गया गाना ‘विधायकी के चुनाव’यूट्यूब पर खूब ट्रेंड कर रहा है. इस गाने की लोकप्रियता का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि इसे अभी तक 20 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. एक दिन पहले ही यह भोजपुरी गाना  रिलीज हुआ है. गाने को आदिशक्ति फिल्म्स के बैनर तले रिलीज किया गया है.

Advertisement

सुञो के हवाले से
दुर्गा पूजा के विसर्जन का बवाल अभी मुंगेर मे थमा नही, लोगो का गुस्सा सातवे आसमान पर है, लोगो का आरोप है की प्रशासन की गोली से वहां एक व्यक्ति की जान गयी,, गुस्साई भीड का बवाल बढते देख अधिकारियों ने समझाने का प्रयास किया पर असफल रहे, प्रशासन पर सख्त तेवर दिखाते वहां के लोगो का कहना है की की सिटी एसपी लिपी सिंह सत्ता के हनक और अपनी पुलिसिया रोब दिखा रही है, मुंगेर की जनता प्रशासन से भयभीत है लेकीन इतना भी नही की हमारी आस्था को प्रशासन चोट पहुचा दे और हम देखते रहे, गुस्साए लोगो के अनेक आरोप है गुस्साई भींड ने थाने को आग के हवाले कर दिया है, पुरे शहर को पुलिस छावनी मे तब्दील करने की कवायद हैं !

Advertisement

Related posts

सीरम इंस्टिट्यूट के कोवीशील्ड वैक्सीन के नए रेट फिक्स राज्यों के लिए 400 और केंद्र 150 रुपए होंगे

News Times 7

कांग्रेस सरकार के जारी किये गए कर्ज के लिए किसानों को जारी वारंट पर रोक

News Times 7

आरजेडी के 25वें स्थापना दिवस को ग्रैंड सेलिब्रेट करने की तैयारी

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़