News Times 7
चुनाव बड़ी-खबर राजनीति

तेजप्रताप ने ट्वीट कर नीतीश पर साधा निशाना, थक गए हो चच्चा, सो काहे नहीं जाते, जैसे बालिका गृह कांड के समय सोये थे…

 

राजद नेता तेजप्रताप यादव ने एक बार फिर से मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर हमला बोला है। रविवार को तेजप्रताप ने ट्वीट कर कहा कि थक गए हो चच्चा, सो काहे नहीं जाते, जैसे बालिका गृह कांड के समय सोये थे। वहीं दूसरी ओर तेजप्रताप के छोटे भाई और नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव भी अपने चुनावी सभाओं को नीतीश कुमार पर जमकर हमला बोल रहे हैं।

तेजस्वी ने कहा कि बिहार में नीतीश कुमार के शासन काल के 15 साल में 60 घोटाले हुए हैं। इन सभी घोटालों में जनता का पैसा था। वे शनिवार को बांका जिले के भरको में अमरपुर के कांग्रेस प्रत्याशी जितेंद्र सिंह, धोनी राजोन में धोरैया के राजद प्रत्याशी भूदेव चौधरी, कोरियांध में बांका के राजद प्रत्याशी जावेद इकबाल अंसारी, कटोरिया में राजद प्रत्याशी स्वीटी सीमा हेम्ब्रम एवं बेलहर में राजद प्रत्याशी रामदेव यादव और झाझा में राजद प्रत्याशी राजेंद्र यादव के समर्थन में चुनावी सभा को संबोधित कर रहे थे।

Advertisement

उन्होंने कहा कि आज बिहार में प्रति व्यक्ति 33 हजार रुपए कर्ज है। यहां भ्रष्टाचारियों को संरक्षण दिया जा रहा है। तेजस्वी यादव ने चुनावी सभा के संबोधन में कहा कि हमारी सरकार बनते ही 10 लाख नौजवानों को रोजगार देंगे। वृद्धावस्था पेंशन 400 सौ से बढ़ाकर एक हजार रुपए की जाएगी। उन्होंने नियोजित शिक्षकों को समान काम के बदले समान वेतन, जीविका दीदी स्वयं सहयता समूह को नियमित करते हुए मानदेय बढ़ाने एवं बिहार में बिजली उत्पादन करने की बात भी कही।

Advertisement

Related posts

अभिषेक बनर्जी के बोल ,पर दांव केजरीवाल जैसा ,भाजपा रुपये दे तो ले लें, पर वोट टीएमसी को दें

News Times 7

बिहार के 40 हजार से अधिक नियोजित शिक्षकों की नौकरी खतरे में ,शिक्षा विभाग के पोर्टल पर सर्टिफिकेट अपलोड करने की आखिरी तिथि आज

News Times 7

इंडिया की सबसे धनी लड़की ने जीता एक्टर सोनू सूद का दिल, जानिए कौन और कहां से है…

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़