News Times 7
बिडियोब्रे़किंग न्यूज़मनोरंजन

प्रीति विश्वास खेसारी के रोमांटिक सॉन्ग मचा रहा धमाल

खेसारी लाल यादव और प्रीति विश्वास  का यह गाना यूट्यूब पर धमाल मचा रहा है.

 

नई दिल्ली:  भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव भोजपुरी दर्शकों के दिलों पर राज करते हैं. वो लगभग हर बड़े मौके पर फैन्स के लिए भोजपुरी गाना लेकर आते हैं. खेसारी लाल यादव  के गाने वैसे भी दर्शकों को खूब पसंद आते हैं. खेसारी लाल यादव का एक रोमांटिक सॉन्ग इन दिनों यूट्यूब पर जमकर धमाल मचा रहा है. वीडियो में खेसारी के साथ एक्ट्रेस प्रीति विश्वास  की जोड़ी खूब जम रही है.

खेसारी लाल यादव और प्रीति विश्वासके इस भोजपुरी गाने का नाम अंखिया लड़ल जबसे है. गाने की लोकप्रियता का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि इसे अभी तक 63 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. वीडियो को वेभ म्यूजिक के यूट्यूब चैनल पर पोस्ट किया गया है. यह गाना फिल्म ‘राजा जानी’ का है.

Advertisement
खेसारी लाल यादव के इस गाने का म्यूजिक धनंजय मिश्रा ने दिया है, जबकि इसके बोल श्याम देहाती ने लिखे हैं. बता दें कि खेसारी लाल यादव भारत के प्रसिद्ध भोजपुरी गायक और अभिनेता हैं. खेसारी को पहली सफलता अपने भोजपुरी एल्बम ‘माल भेटाई मेला’ से मिली थी. 2012 में आई अपनी पहली फिल्म ‘साजन चले ससुराल’ से वो रातो रात भोजपुरी फिल्म जगत के सितारे बन गए. अपनी गायकी में वे अपनी ठेठ देहाती भाषा का उपयोग करते हैं. शुरू से ही खेसारी लाल लोक गायक और साथ ही वो एक अच्छे डांसर भी हैं. शुरुआत में उन्हें बहुत मुश्किलों का सामना करना पड़ा लेकिन आज वो भोजपुरी के सबसे बड़े सितारों में से एक हैं.
REPORT-RAVISHANKAR
Advertisement

Related posts

बाबासाहेब अंबेडकर की 130वीं जयंती पर राष्‍ट्रपति रामनाथ कोविंद और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दी श्रद्धांजलि

News Times 7

केजरीवाल सरकार ने दिल्ली के सभी सरकारी स्कूलों के लिए लॉन्‍च की ‘देश के मेंटर’ स्‍कीम, जाइये क्या है और कैसे होगा बदलाव

News Times 7

पटना-बिहार चुनाव पर रामविलास का बयान, कहा- कोरोना काल में गरीबों की जान जोखिम में नहीं डालना चाहिए

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़