News Times 7
क्राइमबड़ी-खबरब्रे़किंग न्यूज़

बलिया गोलीकांड का मुख्य आरोपी पर पुलिस ने रखा 25 हजार का इनाम अब तक फरार

बलिया गोलीकांड के मुख्य आरोपी धीरेंद्र प्रताप सिंह उर्फ डब्ल्यू समेत 6 वांछित आरोपियों के खिलाफ पुलिस ने 25-25 हजार रुपये का इनाम घोषित किया है.

 

एसपी बलिया ने 15 अक्टूबर को रेवती थाना क्षेत्र के दुर्जनपुर गांव में हुई घटना के संबंध में फरार आरोपियों पर ये इनाम राशि घोषित की है. 

इस सनसनीखेज गोलीकांड के बाद मुख्य आरोपी धीरेंद्र प्रताप सिंह ने खुद वीडियो जारी कर दावा किया था कि उसने कोई गोली नहीं चलाई. साथ ही धीरेंद्र सिंह ने मांग की थी कि इस पूरे मामले की उचित जांच होनी चाहिए.  

Advertisement

अपने बयान में धीरेंद्र प्रताप ने कहा था कि 15 अक्टूबर को राशन की दुकानों का आवंटन होना था और इसी वजह से कई अधिकारी मौके पर आवंटन प्रक्रिया के लिए आए हुए थे. मैंने भी इसी मामले को लेकर एसडीएम और बीडीओ से मुलाकात की थी.

धीरेंद्र प्रताप ने कहा कि उसने अधिकारियों को अवगत कराया था कि क्षेत्र में चीजें काफी खराब थीं. साथ ही उसने एसडीएम, बीडीओ और अन्य अधिकारियों पर भ्रष्टाचार के आरोप भी लगाए. धीरेंद्र प्रताप का आरोप था कि वे लोग आवंटन प्रक्रिया को प्रभावित कर रहे थे. धीरेंद्र प्रताप ने घटना के लिए पुलिस और प्रशासन को जिम्मेदार ठहराया.

बीजेपी विधायक ने किया बचाव 

Advertisement

इस मामले में बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह के बयान से भी सरकार की काफी किरकिरी हुई है. सुरेंद्र सिंह ने कहा था कि धीरेंद्र प्रताप सिंह ने आत्मरक्षा में गोली चलाई थी. इसके बाद से विपक्ष योगी सरकार पर हमलावर है. 

Advertisement

Related posts

मुंबई आर-पार की लड़ाई में कई मनसे नेता गिरफ्तार,फिर भी अजान के वक्त लाउड स्पीकर पर गूंजी हनुमान चालीसा,

News Times 7

तेजस्वी के खिलाफ तेजप्रताप का उमीद्द्वार मैदान में ,RJD के खिलाफ तेज प्रताप के छात्र जनशक्ति परिषद के संजय कुमार ने किया नॉमिनेशन

News Times 7

आखिर फ्रांस ने एपल iPhone 12 सीरीज के फोन को क्यो किया बैन

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़