News Times 7
बड़ी-खबरबिचारब्रे़किंग न्यूज़

नवराञ की शुभकामनाओं सहीत पीएम मोदी ने की गरीबो के जीवन मे बदलाव की कामना

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने नवरात्रि के अवसर पर लोगों को शुभकामनाएं दी हैं. प्रधानमंत्री ने कहा कि नवरात्रि के पावन पर्व की बहुत-बहुत बधाई. जगत जननी मां जगदंबा आप सभी के जीवन में सुख, शांति और समृद्धि का संचार करें. जय माता दी!

  • आज से शारदीय नवरात्रि की शुरुआत हो रही है
  • पीएम ने नवरात्रि के अवसर पर शुभकामनाएं दी
  • ‘गरीबों के जीवन में बदलाव की शक्ति मिलती है’
  • प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने नवरात्रि के अवसर पर लोगों को शुभकामनाएं दी हैं. प्रधानमंत्री ने कहा कि नवरात्रि के पावन पर्व की बहुत-बहुत बधाई. जगत जननी मां जगदंबा आप सभी के जीवन में सुख, शांति और समृद्धि का संचार करें. जय माता दी!

    प्रधानमंत्री ने ट्वीट किया, ‘ॐ देवी शैलपुत्र्यै नमः॥ नवरात्रि के पहले दिन मां शैलपुत्री को प्रणाम. उनके आशीर्वाद से, हमारा ग्रह सुरक्षित, स्वस्थ और समृद्ध हो सकता है. उनके आशीर्वाद से हमें गरीबों के जीवन में एक सकारात्मक बदलाव लाने की शक्ति मिलती है.’

Advertisement
  • गृह मंत्री अमित शाह ने भी लोगों को इस अवसर पर शुभकामनाएं दीं. उन्होंने ट्वीट किया, ‘नवरात्रि’ तप, साधना और शक्ति उपासना का प्रतीक है. नवरात्रि के महापर्व की समस्त देशवासियों को हार्दिक शुभकामनाएं. मां भगवती सभी पर अपनी कृपा व आशीर्वाद बनाये रखें. जय माता दी!
  • बता दें कि 17 अक्टूबर यानी आज से शारदीय नवरात्रि की शुरुआत हो रही है. इन नौ दिनों में मां दुर्गा के नौ रूपों की पूजा की जाती है. नवरात्रि का पहला दिन मां दुर्गा के शैलपुत्री स्वरूप को समर्पित होता है.

    पर्वतराज हिमालय की पुत्री होने के कारण इन्हें शैलपुत्री भी कहा जाता है. मां दुर्गा के इस स्वरूप बेहद शांत, सौम्य और प्रभावशाली माना जाता है. स्थापना के साथ ही मां शैलपुत्री की विधि-विधान से पूजा की जाती है. नवरात्रि के अंतिम दिन को महानवमी कहा जाता है और इस दिन कन्या पूजा की जाती है.

Advertisement

Related posts

पेट्रोल डीजल के दाम में बढ़ोत्तरी का सिलसिला जारी, कई शहरों में पेट्रोल 100 के करीब

News Times 7

नितीश कुमार के सुशासन राज में अपराधी बने दुसासन ,नाबालिग से रेप के बाद की हत्या, नग्न अवस्था में शव को फेंका खेत में

News Times 7

दुनिया की सबसे तेज कार बनाने जा रही है ओला इलेक्ट्रिक,चार सेकंड में 100 किमी प्रति घंटे की रफ्तार पकड़ने का दावा

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़