News Times 7
Otherचुनावबड़ी-खबरब्रे़किंग न्यूज़

12 चुनावी रैलियां करेंगे PM मोदी नीतीश रहेंगे मौजूद

 चौथी बार में प्रधानमंत्री 3 नवंबर को रैली करने आएंगे. उस दिन पश्चिमी चंपारण, सहरसा और अररिया में सीएम के साथ सभा को संबोधित करेंगे. बिहार भाजपा प्रभारी देवेंद्र फड़णवीस ने इसकी जानकारी दी है.

  • पीएम मोदी करेंगे चार दिन में 12 चुनावी रैलियां, सीएम नीतीश भी होंगे साथ
  • 23 अक्टूबर को गया में पहली चुनावी रैली संबोधित करेंगे पीएम
  • 28, अक्टूबर, 1 नवंबर और 3 नवंबर को भी करेंगे सभाएं
  • पटना: में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एक दर्जन चुनावी रैलियों को संबोधित करेंगे. सभी चुनावी रैलियों में उनके साथ मुख्यमंत्री नीतीश कुमार मंच साझा करेंगे. पहले चरण के मतदान से पहले 23 अक्टूबर को सासाराम में दोनों नेता संयुक्त चुनावी रैली को संबोधित करेंगे. पहले ही दिन पीएम और सीएम गया और भागलपुर में भी क्रमश: दूसरी और तीसरी रैली को संबोधित करेंगे.

    इसके बाद प्रधानमंत्री 28 अक्टूबर को दूसरी बार बिहार में चुनावी रैलियों को संबोधित करने आएंगे. उस दिन दरभंगा में पहली रैली करेंगे. उसके बाद पटना जिले में ही दो अन्य रैलियां करेंगे, इनमें एक पटना में होगी. तीसरी बार पीएम के दौरे में भी तीन रैलियां होंगी. 1 नवंबर को पीएम और सीएम पहले छपरा फिर पूर्वी चंपारण और समस्तीपुर में चुनावी सभाओं को संबोधित करेंगे.

    Image
  • चौथी बार में प्रधानमंत्री 3 नवंबर को रैली करने आएंगे. उस दिन पश्चिमी चंपारण, सहरसा और अररिया में सीएम के साथ सभा को संबोधित करेंगे. बिहार भाजपा प्रभारी देवेंद्र फड़णवीस ने इसकी जानकारी दी है.
Advertisement

Related posts

2014 के एक मुकदमे में सुलतानपुर कोर्ट में पेश हुए दिल्ली के CM अरविंद केजरीवाल मिली जमानत

News Times 7

मेरे विधानसभा क्षेत्र में आकर सड़कों को देखना चाहिए. अगर ये हेमा मालिनी के गाल जैसी नहीं हैं तो मैं इस्तीफा दे दूंगा ,जानिये किसने कहा

News Times 7

उत्तराखंड के उत्तरकाशी जिले के यमुनोत्री घाटी और पुरोला क्षेत्र में भूकंप के झटके

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़