News Times 7
बड़ी-खबरब्रे़किंग न्यूज़मनोरंजन

प्रकाश झा के निर्देशन में बॉबी देओल एक भ्रस्ट बाबा के किरदार में

पांच दिन में मिले करोड़ों व्यूज़Aashram Views: बॉबी देओल की वेब सीरीज़ को पांच दिन में मिले करोड़ों व्यूज़, क्या 'दिल बेचारा' को किया पीछे?

बॉबी दओल एक बार फिर मनोरंजन की दुनिया में लौट आए हैं। पहले वह नेटफ्लिक्स की ओरिजनल फ़िल्म ‘क्लास ऑफ़ 83’ में नज़र आए। इसके बाद वह एमएक्स प्लेयर की वेब सीरीज़ ‘आश्रम’ का हिस्सा बने। इस वेब सीरीज़ में प्रकाश झा के निर्देशन में बॉबी देओल एक भ्रस्ट बाबा के किरदार में नज़र आए हैं। इस सीरीज़ को काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। कुछ दिनों में ही करोड़ों व्यूज़ मिल चुके हैं।

पांच दिन में 100 मिलियन व्यूज़

एमएक्स प्लेयर ने अपने इंस्टाग्राम से इस बात की जानकारी दी है। उसने एक पोस्टर जारी किया है। इसमें बताया गया है कि मात्र पांच दिन में ही वेब सीरीज़ को 100 मिलियन व्यूज़ मिल गए हैं। सीधे शब्दों को कहें, तो इस वेब सीरीज़ को करीब 10 करोड़ व्यूज़ मिल चुके हैं। ख़ास बात यह है कि इससे पहले नेटफ्लिक्स ने जो आंकड़ा जारी किया था, उसमें मनी हाइस्ट और एक्सट्रैक्शन को जबरदस्त व्यूज़ मिले थे, लेकिन इतने अधिक नहीं।

Advertisement

आश्रम को इतने व्यूज़ क्यों मिले?

नेटफ्लिक्स और अमेज़न प्राइम वीडियो जल्द अपने व्यूज़ लोगों के साथ साझा नहीं करते हैं। वहीं, इसको देखने के लिए दर्शकों को सब्सक्रिप्शन लेना पड़ता है। लेकिन अगर एमएक्स प्लेयर की बात करें, तो वह सब्सक्रिप्शन फ्री है। वहीं, अपने एप्स पर यह इस बातों को साझा करता है कि किसी वेब सीरीज़ को कितने दर्शक मिले हैं। व्यूज़ के मामले में अब रिकॉर्ड बनाने के बाद लोगों के इसके दूसरे सीज़न का भी इंतज़ार होगा।

Advertisement
Advertisement

Related posts

राजस्थान में जल सैलाब से हालात ख़राब ,आधा दर्जन जिलों के 200 गांव टापू में तब्दील

News Times 7

भाजपा राक्षसों, दानवों, रावण, दुर्योधन, दुशासन, अशांत और आतंकी लोगों की पार्टी – ममता बनर्जी

News Times 7

MP election: आंकड़ों में समझें, कमलनाथ कैसे दे सकते हैं शिवराज सिंह चौहान को पटखनी

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़