News Times 7
क्राइम बड़ी-खबर

मीडिया के खिलाफ रिया चक्रवर्ती ने दर्ज करवाई शिकायत

 

मीडिया के खिलाफ रिया चक्रवर्ती ने दर्ज करवाई शिकायत

 

Advertisement

 

 

रिया चक्रवर्ती  सुशांत सिंह राजपूत केस में रिया चक्रवर्ती से बीते कई दिनों से पूछताछ की जा रही है। इस बीच मीडिया से परेशान होकर रिया मुंबई पुलिस के पास पहुंचीं हैं। रिया से सवाल करने के लिए उनके घर के पास काफी मीडियाकर्मी मौजूद रहते हैं। जिससे उनको और उनके परिवार को समस्या हो रही है। ऐसे में उन्होंने मीडिया के जमावड़े के खिलाफ मुंबई पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई है।

सीबीआई ने रिया को मंगलवार को तलब किया गया है। मुंबई पुलिस के अधिकारी ने इस बारे में जानकारी देते हुए कहा, ‘अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती ने उनकी बिल्डिंग के अंदर खड़े होने की वजह से मीडिया के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है। रिया ने पुलिस से कहा है कि वह मीडिया से कहे कि उसके रास्ते में बाधा न खड़ी करे और संवैधानिक अधिकारों के तहत काम करें।’

Advertisement

इस बीच खबर ये भी है कि रिया को एक बार फिर ईडी ने आज पूछताछ के लिए बुलाया है लेकिन अब रिया के वकील सतीश मानेशिंदे का कहना है कि रिया चक्रवर्ती को प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने आज बयान दर्ज कराने के लिए नहीं बुलाया है।

इससे पहले रिया चक्रवर्ती ने एक वीडियो साझा करते हुए अपने परिवार के लिए मुंबई पुलिस से सुरक्षा मांगी थी। उन्होंने कहा था कि वह सीबीआई, प्रवर्तन निदेशालय और सभी जांच एजेंसी का सहयोग करना चाहती हैं, लेकिन उन्हें अपने परिवार की चिंता है। रिया ने जो वीडियो साझा किया था उसमें उनके पिता इंद्रजीत चक्रवर्ती मीडिया रिपोटर्स से घिरे नजर आ रहे थे। वीडियो को देखकर साफ कहा जा सकता है कि रिया चक्रवर्ती के घर के बाहर मीडिया का जमावड़ा है।

बता दें मूल रूप से बिहार के रहने वाले सुशांत सिंह राजपूत 14 जून को मुंबई में बांद्रा स्थित घर मृत अवस्था में पाए गए थे। सुशांत के पिता केके सिंह ने पटना में रिया चक्रवर्ती सहित छह लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई थी और कई गंभीर आरोप लगाए थे।

Advertisement

 

 

 

Advertisement

 

 

Advertisement
Advertisement

Related posts

मिज़ोरम की हिंसक घटनाओं में ,मिजोरम पुलिस की फायरिंग से असम पुलिस के छह जवान शहीद, 50 से ज्यादा घायल

News Times 7

मणिपुर के नवनिर्वाचित JDU विधायकों ने नीतीश से की मुलाकात, CM ने शॉल एवं प्रतीक चिह्न देकर किया अभिनंदन

News Times 7

केंद्र सरकार की सेंट्रल विस्टा परियोजना को सुप्रीम कोर्ट से हरी झंडी, PM मोदी ने रखी थी आधारशिला…

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़