News Times 7
बड़ी-खबर ब्रे़किंग न्यूज़

सुशांत की प्रार्थना सभा में जुड़े 101 से अधिक देशों के लोग, श्वेता सिंह कीर्ति बोलीं

सुशांत की प्रार्थना सभा में जुड़े 101 से अधिक देशों के लोग, श्वेता सिंह कीर्ति बोलीं

 

सुशांत सिंह राजपूत के लिए उनकी बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने शनिवार को एक वर्चुअल प्रार्थना सभा का आयोजन किया था

सुशांत की प्रार्थना सभा में जुड़े 101 से अधिक देशों के लोग, श्वेता सिंह कीर्ति बोलीं- दिव्य अनुभव...देखें Video

सुशांत सिंह राजपूत  के लिए उनकी बहन श्वेता सिंह कीर्ति  ने शनिवार को एक वर्चुअल प्रार्थना सभा का आयोजन किया था. इस आयोजन में 101 से अधिक देशों के लोगों ने भाग लिया. इस बात की जानकारी खुद श्वेता सिंह कीर्ति ने इंस्टाग्राम पर वीडियो पोस्ट कर दी है. श्वेता सिंह कीर्ति  ने ‘नकारात्मकता को कम करने’ के लिए एक वैश्विक प्रार्थना सभा का आयोजन किया था. प्रार्थना सभा के दौरान गायत्री मंत्र का पाठ भी किया गया.

Advertisement

सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति  ने वीडियो शेयर कर लिखा: “इस आयोजन को लेकर बहुत आभारी हूं. हमें अपने चारों ओर सशक्त सकारात्मकता महसूस हो रही है. उन सभी को धन्यवाद जिन्होंने इसे व्यवस्थित करने में मदद की और विस्तारित परिवार में शामिल हुए, और इसे एक दिव्य अनुभव बनाया. 101 से अधिक देशों के लोग इसमें शामिल हुए. इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ता कि वह मुस्लिम, हिंदू या ईसाई थे, वे सभी हमारे प्रिय सुशांत के लिए गायत्री मंत्र का जाप कर रहे थे .. भगवान हमेशा हमें सच्चाई और न्याय की लड़ाई के लिए एकजुट रखें.”

श्वेता सिंह कीर्ति  की इस पोस्ट पर खूब रिएक्शन आ रहे हैं. गौरतलब है कि सुशांत सिंह राजपूत  बीते 14 जून को अपने घर में मृत पाए गए थे. उनके निधन को लेकर जांच जारी है. वहीं, फैंस लगातार सुशांत के लिए सीबीआई जांच की मांग कर रहे हैं. सुशांत सिंह राजपूत के करियर की बात करें तो उन्होंने सीरियल किस देश में है मेरा दिल से एक्टिंग की दुनिया में कदम रखा था. इसके बाद वह जीटीवी के मशहूर सीरियल पवित्र रिश्ता में भी दिखाई दिए थे. सुशांत सिंह राजपूत ने फिल्म ‘काय पो चे’ से बॉलीवुड में एंट्री की और इसके बाद वह ‘शुद्ध देसी रोमांस’, ‘एमएस धोनी’, ‘छिछोरे’ और कई जबरदस्त फिल्मों में मुख्य भूमिका निभाते दिखाई दिए.

Advertisement
Advertisement

Related posts

देश में तेजी से बढ़ रहा है कोरोना 24 घंटे में ​मिले 16,678 नए केस, सक्रिय मामले 1.30 लाख के पार, सजगता जरुरी

News Times 7

गोमूत्र के बाद यज्ञ से कोरोना ठीक करने की सलाह, 10 बजे यज्ञ करने से कोरोना की तीसरी लहर भारत को नहीं छू पाएगी – मंत्री उषा ठाकुर BJP

News Times 7

बिहार के बांका में मस्जिद में बम विस्फोट, मौलवी की हुई मौके पर ही मौत

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़