News Times 7
बड़ी-खबरब्रे़किंग न्यूज़मनोरंजन

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में अब नहीं दिखेंगी अंजलि मेहता- छोड़ा शो

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में अब नहीं दिखेंगी अंजलि मेहता- छोड़ा शो

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' , TARAK MEHTA KA OOLTAH CHASHMAH- India TV Hindi

 

मुंबई: ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में जहां नए किरदार की एंट्री हो रही है और राकेश बेदी शो का हिस्सा बनने जा रहे हैं, वहीं शो में मिसेज अंजलि मेहता का रोल प्ले करने वाली एक्ट्रेस नेहा मेहता शो छोड़ रही हैं। तारक मेहता की वाइफ के रोल में नजर आने वाली नेहा पिछले 12 साल से इस शो का हिस्सा थीं, जबसे ये शो शुरू हुआ था।

Advertisement

मेकर्स कोशिश कर रहे हैं कि नेहा मान जाए और शो में बरकरार रहें, लेकिन नेहा ने फाइनल कर लिया है कि वो अब शो में नहीं रुकेंगी।

बताया जा रहा है कि नेहा के हाथ कोई बड़ा प्रोजेक्ट आया है, जिसकी वजह से वो ये शो छोड़ रही हैं। कहा जा रहा है कि वो अपने करियर में कुछ अलग करना चाहती हैं। हाल ही में नेहा ने अपना कुकिंग चैनल भी शुरू किया था। जिसके बारे में उन्होंने इंस्टाग्राम पर बताया था।

नेहा मेहता के जाने की खबर से फैन्स जरूर दुखी हो गए हैं। नेहा ने साल 2001 में टीवी शो ‘डॉलर बहू’ से से टीवी में डेब्यू किया था। लेकिन सबसे ज्यादा पहचान उन्हें ‘तारक मेहता…’ से मिली। नेहा ने गुजराती और तेलुगु फिल्मों में के अलावा साल 2008 में आई संजय दत्त स्टारर ‘ईएमआई’ फिल्म में भी काम किया है।

Advertisement
Advertisement

Related posts

महिलाओं के लिए बनाए ये 10 नियम, टाइट कपड़े से लेकर सैंडिल पहनने पर भी बैन

News Times 7

जेपी के जन्मदिन पर A.I.T.C द्वारा आरा मे कलाकारों, सीनियर सिटीज़न, खिलाड़ियों को रेलवे कॉन्सेशन पुनः लागू करवाने के लिए किया एक दिवसीय उपवास

News Times 7

उत्तर प्रदेश में अपराधियों के हौसले बुलंद,बलिया में SDM, CO के सामने गोली मारकर बीजेपी नेता फरार

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़