News Times 7
बड़ी-खबरब्रे़किंग न्यूज़

सुशांत और रिया के केस में सीबीआई की एंट्री हो गई है अब चीजें सामने आएंगी.

जरीना वहाब ने कहा कि मैं इस बात से बेहद खुश हूं कि सुशांत और रिया के केस में सीबीआई की एंट्री हो गई है अब चीजें सामने आएंगी.

एक्टर सूरज पंचोली की मां जरीना वहाब ने सुशांत सिंह राजपूत मामले की सीबीआई जांच पर रिएक्ट किया है. जरीना वहाब ने सुशांत सिंह और सूरज पंचोली दोनों के केस के बारे में कहा कि मैं इस बात से बेहद खुश हूं कि सुशांत और रिया के केस में सीबीआई की एंट्री हो गई है, अब चीजें सामने आएंगी. पता नहीं अब किसी पर भरोसा नहीं रह गया है. इस तरह के मामले सामने आने लगे हैं, लोगों के दिलों में एक दूसरे के लिए बड़ी नफरत आ गई है.

सुशांत सिंह राजपूत की मौत मामले में जांच जारी

Advertisement

जरीना वहाब ने कहा कि जो लोग निगेटिव पब्लिसिटी कर रहे हैं उन्हें सब जानते हैं. नसीब से ज्यादा या उससे कम किसी को नहीं मिलता है. सूरज का ऊपरवाला इम्तेहान ले रहा है. जब मेरा बेटा बोल रहा है कि मैं खुद सुशांत से दो या तीन बार मिला हूं, मैं उसे ज्यादा जानता भी नहीं हूं लेकिन फिर भी लोग खामखा पीछे पड़े हैं. मेरे बेटे को पता नहीं ये क्या है. मेरे ख्याल से ये सब कयामत के आसार हैं.

 

Advertisement
Advertisement

Related posts

देश में मंकीपॉक्स के मामले में तेजी से हो रही बढ़ोतरी ,निगरानी के लिए टास्क फोर्स का गठन

News Times 7

योगी का प्यार पर पहरा, प्रेमीयों की जानकारी जुटाऐगी खुफिया एजेंसी

News Times 7

आंदोलन के चलते जेल में बंद सामाजिक कार्यकर्ता अखिल गोगोई का चिट्ठी में दावा NIA के अधिकारियों ने भाजपा में शामिल होने पर तुरंत जमानत देने की पेशकश की

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़